Timex ने लॉन्च ​की सस्ती स्मार्टवॉच Helix Smart 2.0, कीमत चाइनीज़ घड़ियों से भी कम

घड़ियों की दुनिया में पुराना नाम Timex स्मार्टवॉच के बाजार में भी अपनी पहचान बना रहा है।

घड़ियों की दुनिया में पुराना नाम Timex स्मार्टवॉच के बाजार में भी अपनी पहचान बना रहा है। इस बीच कंपनी ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Timex Helix Smart 2.0 को लॉन्च कर दिया है। बाजार में चीनी स्मार्टवॉच कंपनियों की मौजूदगी को देखते हुए कंपनी कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स देने की कोशिश की है। टाइमेक्स की यह नई घड़ी तापमान सेंसर, हार्ट रेट सेंसर से लैस है। वहीं युवाओं को देखते हुए इसमें कई तरह के वॉच फेस भी दिए गए हैं।

यह घड़ी चौकोर आकार में है और 5 रंगों ब्लैक, ब्लैक मेश, ग्रीन, रोज़ गोल्ड मेश और व्हाइट में उपलब्ध है। यह 9 दिन तक एक्टिव यूसेज बैटरी लाइफ देने का दावा करती है। स्मार्टवॉच में चुनने के लिए लगभग 10 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड हैं और खरीदारों को डॉकआनलाइन एप की एक महीने की मैंबरशिप भी मिल रही है।

ये है Timex Helix Smart 2.0 की कीमत 

कीमत की बात करें तो Timex ने Helix Smart 2.0 को बेहद ही किफायती रेंज में उतारा है। इस स्मार्टवॉच की कीमत 3,999 रुपये है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को फिलहाल अमेजन पर उपलब्ध कराया है। आप 26 जुलाई और 27 जुलाई को आयोजित होने वाली Amazon प्राइम डे सेल में इस स्मार्टवॉच को खरीद सकते हैं। फिलहाल ई-कॉमर्स साइट ने ‘Notify Me’ बटन को स्मार्टवॉच के लिए लाइव कर दिया है।

ये हैं स्मार्टवॉच की खूबियां

Timex Helix Smart 2.0 स्मार्टवॉच में 1.55 इंच की कलर टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। वॉच के दाहिने किनारे पर सिंगल बटन है। इसमें निरंतर शरीर के तापमान की निगरानी और हृदय गति की निगरानी की फीचर्स दी गई हैं। इसमें ट्रेडमिल, बास्केटबॉल, योग, फ़ुटबॉल, बैडमिंटन और स्किपिंग सहित 10 से अधिक स्पोर्ट्स मोड हैं। यह स्मार्टवॉच एक्टिव मोड में 9 दिनों तक और स्टैंडबाय मोड में 15 दिन का बैकअप दे सकती है। टाइमेक्स के अनुसार इस स्मार्टवॉच को फुल चार्ज होने में करीब तीन घंटे का समय लगता है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment