Xiaomi लॉन्च करेगा दमदार बैटरी और कैमरे वाला Redmi 8, जानें क्या होगा इसमें खास

Redmi 8 ‘बैटरी चैंपियन’ होगा, जिसका मतलब ये है कि इस फोन में आपको 4,000mAh की पावरफुल बैटरी मिल सकती है

Xiaomi अपना एक और फोन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने कुछ समय पहले ही एंट्री लेवल Redmi 8a लॉन्च किया था और अब शियोमी 9 अक्टूबर को Redmi 8 लॉन्च करने जा रही है. फोन के लॉन्च की जानकारी शियोमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने खुद दी है. उन्होंने ट्वीट कर फोन के लॉन्च के बारे में बताया है कि ये 9 अक्टूबर को लॉन्च होने जा रहा है और Mi फैंस इसके लिए तैयार रहें.

प्रोसेसर और बैटरी
आप जैन के ट्वीट में फोन का टीजर देख सकते हैं. टीजर के मुताबिक, फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है. साथ ही उन्होंने कहा है कि Redmi 8 ‘बैटरी चैंपियन’ होगा, जिसका मतलब ये है कि इस फोन में आपको 4,000mAh की पावरफुल बैटरी मिल सकती है. इस फोन की झलक Redmi 8A के लॉन्च के लाइव स्ट्रीम के दौरान भी देखने को मिली थी. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसमें Adreno 505 GPU के साथ Snapdragon 439 SoC प्रोसेसर दे सकती है. साथ ही फोन में 3GB रैम भी मिल सकती है.

कैसा होगा डिस्प्ले
इसके अलावा Redmi 8a के डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 320ppi डेंसिटी के साथ HD+ 1520×720 pixel resolution डिस्प्ले देखने को मिल सकता है. बताया जा रहा है कि फोन में water drop-style display notch मिलेगा. वहीं फोन के बैक में ट्रिडिशनल फिंगरप्रिंट सेंसर और Redmi की ब्रैंडिंग देखने को मिलेगी. ये फोन MIUI 10 के साथ Android 9 Pie पर रन कर सकता है और इसे चार कलर ऑप्शंस (Ash, Blue, Green और Red) में लॉन्च किया जा सकता है.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts