युजवेंद्र चहल की शादी हुई पक्की-धनश्री वर्मा को बनाया हमसफर

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) के स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी शादी पक्की कर ली है। उन्होंने इसका ऐलान सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से किया है। चहल ने रोका सेरिमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी होने वाली दुल्हन का नाम धनश्री वर्मा है। लॉकडाउन के दौरान चहल और धनश्री एक दूसरे से जुम वर्क शॉप्‍स में नजर आ चुके हैं।

चहल ने गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा के साथ वाली तस्वीरों को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- हम लोगों ने हां कहा, अपने परिवार वालों के बीच…। चहल के इस पोस्ट को करते हुए उनके चाहने वालों के बीच बधाई देने की होड़ लग गई है।

खबरों की मानें तो धनश्री वर्मा पेशे से डॉक्टर हैं और कोरियाग्राफर हैं। दोनों ने हाल ही में ऑनलाइन लूडो खेलने की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। धनश्री सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनके इंस्टाग्राम पेज पर लगभग 5 लाख फॉलोअर भी हैं। वह अक्सर डांस के वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

इस खास मौके पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, हार्दिक पंड्या, इरफान पठान, श्रेयस अय्यर समेत कई दिग्गज क्रिकेटरों ने अपने साथी को बधाई दी है। कप्तान विराट कोहली ने लिखा- आप दोनों को बधाई। ईश्वर की कृपा बनी रहे। दूसरी ओर, श्रेयस अय्यर ने लिखा, बधाई हो चिंटू।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts