आजम खान: बोले- मेरी जान को है खतरा, पता नहीं मेरा सफर कहां का…

बीते दिनों 27 महीने बाद सीतापुर जेल से बाहर आए आजम खान लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. अब उन्होंने बयान में अपनी जान को खतरा होने का दावा किया है.

बीते दिनों 27 महीने बाद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) विधायक आजम खान (Azam Khan) सीतापुर (Sitapur) जेल से बाहर आए हैं. लेकिन उसके बाद से ही वे अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अब एक बार फिर उन्होंने एक बड़ा दावा किया है. रामपुर (Rampur) से लखनऊ (Lucknow) जाते समय आजम खान ने दावा करते हुए कहा कि मेरी जान को खतरा है.

क्या बोले आजम खान?
बीते दिनों आजम खान को सुप्रीम कोर्ट ने अग्रिम जमानत दी थी. जमानत पर वे 27 महीनों बाद जेल से बाहर आए थे. तब से ही सपा विधायक लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. अब उन्होने दावा किया है कि मेरी जान को खतरा है. जेल में मुझे इंस्पेक्टर ने अंडर ग्राउंड रहने को कहा था. उन्होंने इनकाउंटर की धमकी दी थी. इसलिए पता नहीं मेरा सफर कहां का है.

इससे पहले उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कई सवालों के खुलकर जवाब दिए थे. अखिलेश यादव के उनसे मिलने आने को लेकर आजम खान ने कहा था कि मेहमान तो मेहमान होता है. साथ वरिष्ठ सपा नेता ने कहा कि इस दौरान जिसका जो भी सहयोग रहा हो उसका वो शुक्रिया अदा करते हैं.

सपा विधायक ने इस दौरान मुलायम सिंह यादव पर भी तंज कसा, उन्होंने कहा, “हो सकता है मुलायम सिंह के पास मेरा नंबर ना हो, उन्हें फोन करने का समय ना मिला हो.”

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts