Motorola Edge 50 Pro 5G: AI फीचर वाले तगड़े स्मार्टफोन की सेल शुरू, मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

Motorola Edge 50 Pro 5G को भारत में सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। मोटोरोला का यह मिड बजट स्मार्टफोन पिछले दिनों भारत में लॉन्च हुआ था। फोन में 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज जैसे तगड़े फीचर्स दिए गए हैं।

Motorola Edge 50 Pro को पिछले दिनों भारत में लॉन्च किया गया है। इस फोन को सेल के लिए उपलब्ध कराया जा चुका है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन मिड प्राइस रेंज में AI फीचर के साथ आता है। इस फोन की सेल 9 अप्रैल यानी आज से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर शुरू हो गई है। कंपनी इस फोन की पहली सेल में कई तरह के ऑफर्स दे रही है। मोटोरोला का यह फोन 12GB RAM और 256GB स्टोरेज में आता है। आइए, जानते हैं Motorola Edge 50 Pro की कीमत और उस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में…

Motorola Edge 50 Pro की कीमत

Motorola Edge 50 Pro दो स्टोरेज वेरिएंट्स- 8GB/12GB RAM और 256GB स्टोरेज में आता है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 31,999 रुपये है। वहीं, इसका टॉप वेरिएंट 35,999 रुपये है। इस फोन को तीन कलर ऑप्शन- Black Beauty, Lux Lavender और Moonlight Pearl में खरीद सकते हैं। फोन की खरीद पर कंपनी 2,000 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकेगा।

फीचर्स

Motorola Edge 50 Pro में 6.7 इंच का 1.5K कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस फोन में ट्रू-कलर पंच-होल डिजाइन वाला डिस्प्ले मिलता है, जो फुल एचडी प्लस रेजलूशन को सपोर्ट करता है। मोटोरोला के इस मिड बजट फोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है। जिसके साथ 8GB/12GB रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलता है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन IP68 अंडरवाटर प्रोटेक्शन फीचर के साथ आता है। इस फोन के बैक पैनल में वीगन लेदर के साथ मैटल फ्रेम मिलता है।

यह स्मार्टफोन 4,500mAh की बैटरी और 125W USB Type C तक फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करता है। हालांकि, इसके 8GB वाले वेरिएंट में 68W फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा। इसके अलावा इसमें 50W वायरलेस और 10W रिवर्स चार्जिंग फीचर मिलता है।

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है।

इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50MP का मेन OIS कैमरा दिया गया है। इसमें 10MP का 3x जूम वाला टेलीफोटो कैमरा मिलेगा। इसके अलावा फोन में 13MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 50MP का कैमरा दिया गया है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts