बिडेन ने दी नवरात्रि की शुभकामनाएं-अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेट के उम्मीदवार जो बिडेन ने शनिवार को हिंदू त्योहार नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं और एक बार फिर बुराई पर अच्छाई की जीत की कामना की। जो बिडेन ने ट्वीट करते हुए कहा है कि जैसे ही हिंदू का नवरात्रि त्योहार शुरू होता है, जिल और मैं अमेरिका और दुनिया भर में मनाए जाने वाले सभी लोगों को अपनी तरफ से शुभकामनाएं भेजते हैं। एक बार फिर बुराई पर अच्छाई की जीत और सभी के लिए नए अवसर और शुरुआत की कामना। 

बता दें कि अमेरिका में इसी साल राष्ट्रपति के चुनाव होने हैं। ऐसे में जो बिडेन का यह ट्वीट काफी मायने रखता है। दूसरी ओर से अमेरिकी डेमोक्रेटिक उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ने भी भारतीय अमेरिकियों को नवरात्रि की शुभकामनाएं दी है। बता दें कि तीन नवंबर को अमेरिका में राष्ट्रपति का चुनाव होना है।

वहीं, अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए चल रहे जोरदार प्रचार के बीच डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन और रिपब्लिक पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप का टाउन हॉल आयोजित किया गया था और और ट्रंप के मुकाबले ज्यादा लोगों ने बाइडेन का कार्यक्रम देखा। नीलसन कंपनी ने कहा कि बाइडेन के टाउन हॉल को एबीसी में रात आठ से नौ बजे के बीच एक करोड़ 41 लाख लोगों ने देखा वहीं ट्रंप के कार्यक्रम को एनबीसी, सीएनबीसी और एमएसएनबीसी पर कुल मिला कर एक करोड़ 35 लाख लोगों ने देखा ।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts