चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर-गिर गया खट्टर सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व वाली बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव गिर गया है।

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व वाली बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव गिर गया है। अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में 32 और खिलाफ में 55 वोट पड़े। कांग्रेस द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव से पार पाने के लिए बीजेपी और जेजेपी दोनों ही पार्टियों ने अपने-अपने विधायकों के लिए व्हिप जारी कर रखा था। इससे पहले अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए मनोहर लाल खट्टर ने विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर हमला बोला। उन्होंने हुड्डा पर आरोप लगाते हुए कहा कि आपने इतना बड़ा हौवा खड़ा कर दिया जैसे सारी मानवता नष्ट होने वाली है। इस पर हुड्डा ने कहा, “दो कदम आप बढ़ो, एक कदम वो भी बढ़ेंगे। हम भी चाहते हैं यह खत्म होना चाहिए। रोज वहां लोग मर रहे हैं, किसको अच्छा लगता है।”

मनोहर लाल खट्टर ने आगे कहा, “रास्ता लंबा है, आपको अगर कोई गुमाह करता है तो उसको निकाल दो, गुमाह की मेरी उड़ान कम है, मुझे यकीन है कि आसमान कम है, ये मेरा हरियाणा का जो परिवार है उसे सुखी रखना मेरा काम है, चाहे वो किसान है चाहे मजदूर है। अंत में मैं अपील करता हूं कि यह जो विपक्ष के द्वारा लाया गया प्रस्ताव है इसका सबलोग विरोध करे और इस अप्रस्ताव को भारी मतों से गिरा दें।”

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts