आ रहा Samsung का सस्ता 5G फोन, जानिए क्या होगी कीमत और फीचर्स

सैमसंग अपने गैलेक्सी ए-सीरीज के एक और किफायती 5जी स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। रिपोर्ट की मानें तो स्मार्टफोन का नाम Galaxy A22 होगा। कंपनी इसके 4जी वर्जन को भी लाएगी। हाल ही में गैलेक्सी ए22 स्मार्टफोन ब्यूरो ऑफ इंडिया स्टैंडर्ड (BIS) वेबसाइट पर नजर आया है। लिस्टिंग के मुताबिक, फोन का मॉडल नंबर SM-A225F/DS है। इससे संकेत मिले हैं कि फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रहा है। 

48MP का होगा कैमरा

स्मार्टफोन चार रियर कैमरा के साथ आएगा। रियर कैमरा में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर, और 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर दिए गए हैं। यह फोन मल्टीपल रैम और स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। यह फोन चार कलर ऑप्शन- ग्रे, व्हाइट, लाइट ग्रीन और पर्पल में उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन में MediaTek 700 सीरीज या Qualcomm 480 5G प्रोसेसर दिया जा सकता है।

 

सैमसंग का सबसे सस्ता 5G फोन

पुरानी रिपोर्ट्स के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी ए22 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ आएगा। जहां तक कीमत की बात है, यह Eur 229 (लगभग 20,450 रुपये) के आसपास हो सकती है। अगर यह कीमत सही साबित होती है, तो नया स्मार्टफोन गैलेक्सी ए32 की तुलना में सस्ता होगा। बता दें कि फिलहाल ए32 कंपनी का सबसे सस्ता 5जी फोन है।

28 अप्रैल को आ रहा Galaxy M42

सस्ते गैलेक्सी ए 5जी फोन के अलावा, सैमसंग अपनी एम-सीरीज़ के तहत भी ऐसा ही फोन लाने की तैयारी में है। कंपनी 28 अप्रैल को भारत में गैलेक्सी एम 42 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। यह कंपनी की पॉप्युलर गैलेक्सी एम सीरीज का पहला 5 जी फोन होगा। गैलेक्सी M42 5G स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी, 4 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज, 64-मेगापिक्सल क्वाड-कैमरा और क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 750 जी प्रोसेसर जैसे फीचर्स होंगे।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment