एक शख्स के साथ तीन युवकों ने की लूट

दिल्ली में अपराधी बेलगाम और बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस भी उनके सामने कई बार बेबस और लाचार नजर आती है. ताजा मामला दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके का है. जहां एक शख्स के साथ तीन युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. ये पूरी वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई.

दिल्ली का गोविंदपुरी इलाका. जहां रहते हैं 45 साल के चंद्रशेखर दुबे. वह हरिद्वार में चल रहे नवामी गंगे प्रोजेक्ट में कांट्रेक्ट पर नौकरी करते हैं. सोमवार यानी 4 दिसंबर की रात को वह दिल्ली आए और ऑटो से घर लौटे रहे थे. ऑटो से उतरने के बाद वह अपने घर की तरफ जा रहे थे

तभी उन्हें अहसास हुआ कि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं, इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते 3 लड़कों ने उन पर हमला कर दिया, एक लड़का उन्हें डंडे से पीटने लगा. और उसके साथी चंद्रशेखर दुबे का बैग छीनने की कोशिश करने लगे. हालांकि अपनी मेहनत की गाढ़ी कमाई को बचाने के लिए ये दुबे बदमाशों से भिड़ गए.

काफी देर तक उन्होंने बदमाशों का सामना किया लेकिन हमलावरों की संख्या ज्यादा होने की वजह से उनकी हिम्मत टूट गई और इसी दौरान बदमाश उनके दोनों बैग, मोबाइल और पैसे लेकर वहां से फरार हो गए.

यह पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना के बाद चंद्रशेखर ने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. इस लूट की वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है.

.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts