दिल्ली: मासूम बच्ची से रेप उम्र 6 साल खून में सनी झाड़ियों मिली

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 में एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है. पीड़ित बच्ची खून से लथपथ बेसुध हालत में एक रोड किनारे झाड़ियों में मिली जहां आरोपी उसे घटना के बाद फेंक गया था. स्थानीय लोगों ने जब झाड़ियों में बच्ची को देखा तो पुलिस को सूचना दी. फिलहल दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने बच्ची की हालत गंभीर बताई है. पुलिस ने बताया कि बच्ची का पिता बेलदार है और मां घरों में झाड़ू पोछा करती है.

हालांकि पुलिस के हाथ सीसीटीवी की फुटेज लगी है जिसमें आरोपी का चेहरा साफ देखा जा सकता है. उसी फुटेज के सहारे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 24 साल का आरोपी यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला है. आरोपी तीन महीने पहले ही बुलंदशहर से दिल्ली आया था. आरोपी बेरोजगार था और पूरा दिन घूमता रहता था.

यह घटना 2 जुलाई के दोपहर बताई जा रही है. पुलिस को दोपहर करीब 1:30 बजे कॉल मिली. बच्ची को पहले गांव वालों ने देखा. पुलिस को सूचना दी. पुलिस और गांव के लोगों ने मिलकर पहले उसके पेरेंट्स के बारे में पता लगाया. उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. हालत ज्यादा खराब होने पर सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया.

आरोपी सीसी कैमरे में बच्ची को लेजाता

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts