NOKIA फोन पर धांसू OFFER, एक फोन की खरीद पर दूसरा FREE

Get Nokia C1 on purchase of Nokia 7.2 Smartphone : HMD Global अपने ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर के तहत नोकिया 7.2 (Nokia 7.2) स्मार्टफोन खरीदने पर ग्राहकों को बढ़िया डील ऑफर की जा रही है. नोकिया 7.2 खरीदने वाले ग्राहकों को कंपनी एक और नोकिया स्मार्टफोन मुफ्त दे रही है.

नोकिया 7.2 फोन खरीदने पर ग्राहक नोकिया C1 (Nokia C1) फोन मुफ्त पा सकते हैं. नोकिया का यह जोरदार ऑफर यहीं खत्म नहीं होता. नोकिया 7.2 के 6GB रैम वेरिएंट के खरीदारों को कंपनी एक खास स्मार्टफोन केस और नोकिया हूडी भी फ्री में देगी.

Nokia 7.2 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें, तो इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है. यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर पर काम करता है. इस फोन में 6GB तक की रैम दिया गया है. एसडी कार्ड की मदद से फोन का स्टोरेज 512GB तक बढ़ाया जा सकता है.

स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के अलावा, 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के सेंसर दिये गए हैं. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. 3500mAh की बैटरी भी दी गई है.

वहीं, Nokia C1 के स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो इसमें 5.45 इंच FWVGA IPS डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई गो एडिशन पर काम करता है. इसमें 1.3 GHz क्वाड कोर प्रोसेसर के अलावा 1GB रैम दी गई है. साथ ही, इसमें 16GB की मेमरी भी दी गई है और एसडी कार्ड की मदद से इसमें 64 जीबी तक स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे की बात करें, तो फोन में 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है. फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. फोन में दोनों कैमरों के साथ फ्लैश भी दिया गया है. नोकिया के इस फोन में 2500 mAh की बैटरी दी गई है.

बताते चलें कि कंपनी ने यह ऑफर फिलहाल फिलीपींस के ग्राहकों के लिए पेश किया है. फिलीपींस में यह फोन 15,990 PHP यानी लगभग 24,265 रुपये का है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts