सुपर 30: मुश्किल में ऋतिक रोशन की फिल्म

ये फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर बन रही है. इसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह वह एक कोचिंग सेंटर का स्टार टीचर बनना छोड़कर जरूरतमंद और टैलेंटेड बच्चों को पढ़ाने का फैसला लेते हैं.

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ को सेंसर बोर्ड ने ‘U’ सर्टिफिकेट देते हुए हरी झंडी दे है. लेकिन साथ ही कुछ बदलाव करने को भी कहे हैं. फिल्म रिलीज होने को महज 2 दिन बचे हैं, लेकिन सेंसर बोर्ड ने कुछ सुझाव दे दिए हैं. सेंसर बोर्ड ने फिल्म मेकर्स से एक डायलॉग से रामायण का जिक्र हटाने की बात की है.

सेंसर बोर्ड के निर्देश से जुड़ी जानकारी उनकी वेबसाइट पर दी गई है. इसके मुताबिक डायलॉग में ‘रामायण’ शब्द को ‘राज पुरम’ से रिप्लेस करने की बात कही गई है. इसके अलावा फिल्म से वह सीन भी हटाने को कहा गया है जिसमें एक मंत्री को बार डांसर का पेट छूते हुए दिखाया गया है. इसके अलावा मेकर्स को निर्देश दिया गया है कि गाने के दौरान एक एंटी लिकर डिसक्लेमर दिखाया जाए.

ये फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर बन रही है. इसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह वह एक कोचिंग सेंटर का स्टार टीचर बनना छोड़कर जरूरत मंद और टैलेंटेड बच्चों को पढ़ाने का फैसला लेते हैं. इस बीच वह ऑफर हो रहे पैसे और पोजीशन तक को ठुकरा देते हैं. बता दें कि आनंद सर के नाम से मशहूर आनंद हर साल 30 बच्चों को चुनते हैं और उन्हें पढ़ाने में जी जान लगा देते हैं. आनंद बच्चों से कोई फीस नहीं लेते. बल्कि कहा जाता है कि वह उनके खाने पीने का खर्च भी खुद ही उठाते हैं. ऐसी प्रेरणादायक कहानी को अबतक अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इसे देखकर लगता है कि ऋतिक की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर सकती है.

    ssss

    One Thought to “सुपर 30: मुश्किल में ऋतिक रोशन की फिल्म”

    Leave a Comment

    Related posts