घर में ही बदमाशों ने लूटा- मर्सडीज़ कार सवार दिल्‍ली

दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में एक ऐसी बेख़ौफ बदमाशों की वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई है, जहाँ बदमाश हथियार के बल पर मर्सडीज़ कार सवार शख्स को उसके घर की पार्किंग में ही उससे लूटपाट कर रहे हैं.

नई दिल्‍ली: राजधानी दिल्ली में लगातार वारदात हो रही हैं. सुरक्षा को लेकर संसद से लेकर सड़क तक आवाजें उठ रही हैं. लेकिन बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि अब आम-आदमी तो क्या अब पुलिस का भी कोई ख़ौफ़ नहीं रह गया है. दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में एक ऐसी बेख़ौफ बदमाशों की वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई है, जहाँ बदमाश हथियार के बल पर मर्सडीज़ कार सवार शख्स को उसके घर की पार्किंग में ही उससे लूटपाट कर रहे हैं.

दिल्ली के नॉर्थ-वेस्ट डिस्टिक की डीसीपी विजयन्ता आर्य ने ज़ी न्यूज़ को बताया की ये सीसीटीवी में रिकॉर्ड वारदात मॉडल टाउन के गुजरांवाला की है. वरुण बहल नाम का शख्स जो मर्सडीज़ में अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रात सवा 3 बजे घर में दाखिल होते हैं. तभी एक के बाद एक तीन बदमाश हथियारों के साथ आते हैं.. और वरुण बहल को घेर लेते हैं. फिर उसका ब्रेसलेट और कीमती सामान लेकर फरार हो जाते हैं. डीसीपी ने बताया की जैसे ही बदमाश वारदात फरार हुए उसके कुछ ही मिनटों बाद आदर्श नगर के मजलिस पार्क में गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों को बाइक सवार तीन शख्स संदिग्ध नज़र आए. और जैसे ही रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर चार राउंड फायर कर दिया. लेकिन पुलिकर्मी बाल-बाल बच गए.

पुलिस ने भी बदमाशों पर फायर किया..और बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गए. अब पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमशों का सुराग तलाश रही है. लेकिन वारदात को देखकर साफ है की बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts