पटना में: बोले राहुल गांधी, ‘बीजेपी देश में नफरत फैला रही जबकि कांग्रेस मोहब्बत की दुकान खोल रही’

राहुल गांधी ने कहा कि देश में दो विचारधाराओं की लड़ाई चल रही है एक तरफ हमारी भारत जोड़ो की और दूसरी तरफ भाजपा की भारत तोड़ो विचारधारा है। उन्होंने कहा कि भाजपा हिंदूस्तान को तोड़ने, नफरत और हिंसा फैलाने का काम कर रही है

पटना: बिहार के पटना में चल रही विपक्षी दलों की बैठक में बोलते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि आज देश में नफरत का महौअल बनाया जा रहा है। यह महौअल और कोई नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी फैला रही है। उन्होंने कहा कि आज देश में नफरत की विचारधारा से लड़ने की जरुरत है और इस विचारधारा से कांग्रेस पार्टी समेत सभी विपक्षी दल लड़ रहे हैं।

सब मिलकर लड़ें तो बीजेपी को हराना संभव- राहुल गांधी 

राहुल गांधी ने कहा कि हम सब एक साथ मिलकर चुनाव लड़ें तो आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से हटाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के नेताओं ने प्रदेश के कोने-कोने में जाकर प्रचार किया लेकिन वहां क्या हुआ यह हर कोई जानता है। उन्होंने कहा कि ऐसे ही कांग्रेस इस साल मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में चुनाव जीतने जा रही है।

भारत जोड़ो यात्रा में बिहार का भरपूर प्यार मिला- राहुल गांधी 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जब वह देश के तमाम राज्यों से गुजर रहे थे तब उस यात्रा में उन्हें बिहार के नागरिक हर जगह मिल रहे थे। उन्होंने कहा कि उनकी यात्रा को बिहार और बिहार की जनता ने भरपूर प्यार दिया। राहुल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के डीएनए में ही बिहार बसा हुआ है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts