Infinix Note 7 कल भारत में होगा लॉन्च

भारत में 16 सितंबर यानी कल Infinix Note 7 लॉन्च होने जा रहा है। इनफिनिक्स का आने वाले स्मार्टफओन को एक ऑनलाइन इवेंट में लॉन्च किया जाएगा।फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन की माइक्रोसाइट बनाई गई है जहां फोन से जुड़ी जानकारी दी गई है। फोन के डिस्प्ले, डिजाइन, प्रोसेसर और कैमरा से जुड़ी जानकारी हमारे पास है। इनफिनिक्स ने इनफिनिक्स नोट 7 और नोट 7 लाइट को अप्रैल में ही कंपनी ने ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया था और अब भारत में इसे लॉन्च किया जा रहा है।


इनफिनिक्स खासतौर पर गेमिंग चिपसेट वाले मिड-रेंज स्मार्टफोन के साथ एक लाइट वेरियंट भी लॉन्च कर सकती है। कहा जा रहा है कि इनफिनिक्स नोट 7 के साथ इनफिनिक्स नोट 7 लाइट भी लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन अगर हम इनफिनिक्स नोट 7 की बात करें तो स्मार्टफोन चार रियर कैमरों और 5000 एमएएच की बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा।

इनफिनिक्स नोट 7: खास फीचर्स
इनफिनिक्स नोट 7 में 6.9 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है जो 720 x 1640 पिक्सल रेज्ल्यूशन के साथ आता है। फोन की स्क्रीन का  आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है। इनफिनिक्स नोट 7 में मिड-रेंज मीडियाटेक हीलियो जी70 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है जो 19वॉट के चार्जर को सपोर्ट करती है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉएड 10 पर चलता है और इसके किनारे पर फइंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। फोन के कैमरे की बैत करें तो इसमें चार रियर कैमरे हैं जिसमें 48 मेगापिक्सल प्राइमरी, 2 मेगापिक्सल मैक्रो, 2 मेगापिक्सल डेप्थ और 2 मेगापिक्सल के चार रियर कैमरे शामिल हैं और आगे की तरफ पंच-होल सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम व 128 जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगी।

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment