Mukhtar Ansari Cremation: मुख्‍तार अंसारी सुपुर्द-ए-ख़ाक, कब्रिस्‍तान के बाहर भारी भीड़

Mukhtar Ansari Cremation Live: जेल में बंद गैंगस्‍टर से नेता बने मुख्‍तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत हो गई. मुख्‍तार के शव को कड़ी सुरक्षा के बीच उसके पैतृक गांव गाजीपुर जिले के मोहम्‍मदाबाद गांव में लाया गया. मुख्‍तार के शव को यहीं सुपुर्द-ए-ख़ाक कर दिया गया.

गाजीपुर. गैंगस्‍टर से नेता बने मुख्‍तार अंसारी की मौत हार्ट अटैक से हो गई. पोस्‍टमॉर्टम की रिपोर्ट के अनुसार, मुख्‍तार की हृदय गति रुक गई, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. मुख्‍तार के शव को कड़ी सुरक्षा बंदोबस्‍त के बीच गाजीपुर स्थित उसके पैतृक गांव मोहम्‍मदाबाद लाया गया. आज उसके शव को रीति रिवाज के साथ सुपुर्द-ए-ख़ाक कर दयिा गया. इस मौके पर मुख्‍तार के बेटे उमर अंसारी के अलावा परिवार के अन्‍य सदस्‍य और परिजन भी मौजूद रहे.

Mukhtar Ansari Cremation Today: कालीबाग कब्रिस्‍तान में ड्रोन से निगरानी

मुख्‍तार अंसारी को कालीबाग कब्रिस्‍तान में सुपुर्द-ए-ख़ाक कर दिया गया. कब्रिस्‍तान के पास हजारों की संख्‍या में लोग जमा थे. भीड़ के एक हिस्‍से द्वारा नारेबाजी की गई, जिसके बाद पुलिस ने लोगों को चेतावनी दी. जब लोग नहीं माने तो ड्रोन से उनकी निगरानी और पहचान करनी शुरू कर दी गई.

Mukhtar Ansari Cremation Today: कालीबाग कब्रिस्‍तान में मुख्‍तार अंसारी सुपुर्दे खाक

मुख्‍तार अंसारी को कालीबाग कब्रिस्‍तान में सुपुर्दे-ए-ख़ाक कर दिया गया है. मुख्‍तार के बेटे उमर अंसारी और अन्‍य परिजन भी वहां मौजूद रहे. दूसरी तरफ, कब्रिस्‍तान के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts