नयी दिल्ली: नंदीग्राम मामला-बंगाल पुलिस की रिपोर्ट से चुनाव आयोग संतुष्ट नहीं

नंदीग्राम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कथित हमले को लेकर आज बंगाल पुलिस ने चुनाव आयोग को रिपोर्ट सौंपी लेकिन सूत्रों के मुताबिक़ चुनाव आयोग इस रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं है। आयोग ने चीफ सेक्रेट्री से कल शाम तक रिपोर्ट मांगी है।

नयी दिल्ली: नंदीग्राम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कथित हमले को लेकर आज बंगाल पुलिस ने चुनाव आयोग को रिपोर्ट सौंपी लेकिन सूत्रों के मुताबिक़ चुनाव आयोग इस रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं है। आयोग ने चीफ सेक्रेट्री से कल शाम तक रिपोर्ट मांगी है। आयोग के ऑब्ज़र्वर भी कल ही अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे। नंदीग्राम निर्वाचन क्षेत्र के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद बुधवार को चुनाव प्रचार के दौरान अज्ञात लोगों द्वारा कथित तौर पर धक्का दिए जाने के कारण बनर्जी गिर गयी थीं जिससे उनके बायें पैर और कमर में चोट आ गयी थी। घटना के बाद चुनाव आयेाग ने चीफ सेक्रेट्री अलपन बंदोपाध्याय, विशेष पर्यवेक्षक अजय नायक और विशेष पुलिस पर्यवेक्षक विवेक दुबे से शुक्रवार शाम तक रिपोर्ट देने को कहा था।

सूत्रों ने बताया कि चुनाव आयोग ने रिपोर्ट में ओर ज्यादा विवरण मुहैया कराने को कहा है। उन्होंने बताया कि चीफ सेक्रेट्री से शनिवार शाम तक जानकारी मुहैया कराने को कहा गया है। चूंकि दोनों पर्यवेक्षक शुक्रवार को यात्रा पर थे इसलिए उन्होंने अपनी रिपोर्ट सौंपने के लिए शनिवार शाम तक का वक्त देने की मांग की है। इस बीच ममता बनर्जी को एसएसकेएम अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अस्‍पताल प्रशासन ने बताया कि ममता का स्‍वास्‍थ्‍य अब बेहतर है।

अस्पताल के डॉक्‍टरों ने बताया कि उनके बार-बार अनुरोध के कारण उन्‍हें उचित निर्देशों के साथ डिस्‍चार्ज कर दिया गया है। 7 दिनों के बाद उनकी चोट की दोबारा जांच की जाएगी। अस्‍पताल से छुट्टी मिलने के बाद ममता बनर्जी को घर में आराम करने की सलाह दी गई है। सात दिन बाद डॉक्‍टर दोबारा उनकी चोट की जांच करेंगे।

अस्पताल के वुडबर्न ब्लॉक के बाहर मौजूद काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं का बनर्जी ने अभिवादन किया। वह व्हीलचेयर पर बैठी हुई थीं और उनके बायें पैर में प्लास्टर लगा हुआ था। वह अपने वाहन से कालीघाट स्थित आवास के लिए रवाना हुईं। उनके भतीजा और डायमंड हार्बर के सांसद अभिषेक बनर्जी, पार्टी के सहयोगी और राज्य के मंत्री फरहाद हाकिम भी अस्पताल में मौजूद थे।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts