नई दिल्ली: पीएम मोदी ने घटनास्थल का लिया जायजा, पीड़ितों से की मुलाकात

नई दिल्ली:  Gujarat Morbi bridge collapse : गुजरात के मोरबी ब्रिज हादसे में अबतक 135 लोगों की जान चली गई है, जबकि कई घायल अस्पताल में भर्ती हैं. इस हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपनी चुनावी रैली को कैंसिल कर मोरबी का दौरा किया. पहले पीएम मोदी ने घटनास्थल का हवाई सर्वेक्षण किया और फिर मौके पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मोरबी में चल रहे रेस्क्यू अभियान की पूरी जानकारी ली और अस्पताल में घायलों से मुलाकात की.

 

पीएम नरेंद्र मोदी ने मृतकों के परिजनों से भेंट की. प्रधानमंत्री ने मोरबी हादसे में जान गंवाने वाले पीड़ितों के परिवार के 26 सदस्यों से मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने मोरबी में एसपी दफ्तर में उच्चाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. साथ ही पीएम ने उन अफसरों से मुलाकात की है, जिन्होंने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. प्रधानमंत्री और उन अधिकारियों की मुलाकात की तस्वीरें सामने आई हैं.

मोरबी ब्रिज हादसे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ठीक उसी जगह पर पहुंचे, जहां पर केबल ब्रिज टूट गया था. यहां PM मोदी ने सभी चीजों की बारीकी से जानकारी ली. आपको बता दें कि इस हादसे में घायल 17 लोगों का अभी भी अस्पताल में उपचार चल रहा है, जबकि 2 लोग लापता हैं.

सरकार का कहना है कि 134 मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक मदद मुहैया करा दी गई है, जबकि एक मृतक पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. ऐसे में उनकी कागजी कार्रवाई चल रही है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts