New Delhi: बिहार के जमुई में बोले PM- 10 साल में जो हुआ वो तो ट्रेलर है, अभी तो बहुत कुछ करना है

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है…19 अप्रैल को चुनाव के लिए प्रथम चरण का मतदान होना है…ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है.

New Delhi: Lok Sabha Election 2024:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी गुरुवार को बिहार के जमुई में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज जमुई की इस धरती पर उमड़ा जनसैलाब बता रहा है कि जनता का मूड क्या है. जमुई से भाजपा और एनडीए के पक्ष में उठी ये हुंकार बिहार के साथ ही पूरे देश में गूंज रही है. पीएम मोदी ने कहा कि यहां मौजूद जन सैलाब जनता का मूड बता रहै है. यह बता रहा है कि अबकि बार 400 पार. प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है तो विकास के काम भी बड़े स्तर पर हो रहे हैं.

रामविलास को किया याद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कहा कि आज इस मंच से एक कमी हम सबको महसूस हो रही है. हमारे लिए ये पहला ऐसा चुनाव है, जब बिहार के बेटे, दलितों-वंचितों के प्रिय और मेरे परम मित्र पद्म भूषण से सम्मानित रामविलास पासवान जी हमारे बीच नहीं हैं. मुझे संतोष है कि रामविलास जी के विचार को मेरे छोटे भाई चिराग पासवान पूरी गंभीरता से आगे बढ़ा रहे हैं.

आज का भारत, दुनिया को दिशा दिखाता है

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बिहार की धरती पूरे देश को दिशा दिखाने वाली रही है. बिहार की इस धरती ने आजादी की लड़ाई में और स्वतंत्र भारत की नींव मजबूत करने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई है. लेकिन दुर्भाग्य से आजादी के बाद बिहार के सामर्थ्य के साथ न्याय नहीं हो पाया.  बिहार को NDA गठबंधन बहुत ही परिश्रम से एक बड़े दलदल से बाहर निकाल कर लाया है. आज का भारत, दुनिया को दिशा दिखाता है. अब दुनिया देख रही है कि केवल 10 वर्षों में भारत की साख और हैसियत कैसे बढ़ी है. रेलवे में भर्ती के नाम पर जो लोग गरीब युवाओं से जमीन लिखवा लें, वो बिहार के युवाओं का कभी भला नहीं कर सकते. घमंडिया गठबंधन वालों के समय में केवल खस्ताहाल ट्रेनें चलती थीं. लेकिन अब पूरे देश की तरह ही बिहार के लोग भी वंदेभारत ट्रेन में सफर कर रहे हैं.

10 साल में जो हुआ वो तो ट्रेलर है, अभी तो बहुत कुछ करना है

पीएम मोदी ने कहा कि 10 साल में जो हुआ वो तो ट्रेलर है, अभी तो बहुत कुछ करना है.  अभी तो हमें देश को, बिहार को बहुत आगे लेकर जाना है. ये मोदी गरीबी के ताप को सहकर यहां पहुंचा है, इसलिए हर गरीब के सपने का महत्व भलीभांति जानता है, उसे जीने का प्रयास करता है. आपका सपना ही मेरा संकल्प है. आज देश के सारे भ्रष्टाचारी, जो हमेशा एक दूसरे से लड़ते थे, अब मिलकर मोदी के खिलाफ हो गए हैं. मैं कहता हूं- भ्रष्टाचार हटाओ,  वो कहते हैं- भ्रष्टाचारी बचाओ. एक तरफ NDA सरकार है, जो नए उद्योग लगाने की बात करती है. दूसरी ओर ये लोग हैं, जिनकी पहचान अपहरण उद्योग की रही है.

राम मंदिर का 500 वर्ष पुराना सपना पूरा हुआ

PM ने कहा कि एक तरफ NDA सरकार है, जो सोलर पावर और LED लाइट की बात करती है.दूसरी ओर ये घमंडिया गठबंधन वाले लोग हैं, जो बिहार को लालटेन युग में रखना चाहते हैं. हमारी सरकार में राम मंदिर का 500 वर्ष पुराना सपना पूरा हुआ है, जबकि आरजेडी-कांग्रेस ने राम मंदिर न बने, इसके लिए पूरी ताकत लगा दी थी.  आज भी ये लोग राम मंदिर का उपहास उड़ाते हैं, अपमान करते हैं. कांग्रेस हो या आरजेडी… इन्होंने हर मौके पर बिहार और बिहारी गौरव का अपमान किया है. यही कांग्रेस और आरजेडी थी, जिसने कर्पूरी ठाकुर का अपमान किया था. अभी कुछ ही समय पहले हमारी सरकार ने बिहार के गौरव कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिया, तब भी इन लोगों ने उसका विरोध किया.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts