PM Modi Varanasi Visit: PM मोदी का बीएचयू में शंख ध्वनि से हुआ स्वागत, विजेताओं को बांटे पुरस्कार

PM Modi Varanasi Visit: PM मोदी का बीएचयू में शंख ध्वनि से हुआ स्वागत, विजेताओं को बांटे पुरस्कार

नई दिल्ली: PM Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने वाराणसी दौरे के दूसरे दिन बनारस हिंदू विश्वविद्यालय पहुंचे. जहां पीएम मोदी ने सबसे पहले फोटो गैजरी का भ्रमण किया. इसके बाद उन्होंने बीएचयू में स्वतंत्र भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान पीएम मोदी ने सांसद फोटोग्राफी प्रतियोगिता, सांसद संगीत प्रतियोगिता, सांसद ज्ञान प्रतियोगिता समेत अन्य श्रेणियों में आयोजित प्रतियोगिताओं के विजेताओं को प्रमाणपत्र व मेडल दिए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

इससे पहले जब पीएम मोदी बीएयू पहुंचे तो वहां उनका शंखध्वनि के साथ स्वागत किया गया. इसके साथ ही पीएम मोदी ने संस्कृत छात्रों को संबोधित भी किया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी मौजूद रहे.

वाराणसी को देंगे करोड़ों की सौगात

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में आज 14000 करोड़ से ज्यादा की 36 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी 10972 करोड़ की 23 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे. साथ ही 3344.07 करोड़ की 13 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts