विवादित विधायक:प्रणव सिंह चैम्पियन अस्लों पर खूब चले ठुमके

अपने पैर का ऑपरेशन करवा कर अपने आवास लौटे बीजेपी से निष्काषित चल रहे उत्तराखंड के सबसे विवादित विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वो किसी से मारपीट के मामले में नहीं बल्कि शराब के नशे में एक दो नहीं बल्कि 4-4 तमंचों के साथ डिस्को करते दिख रहे है। एक हाथ में शराब का प्याला और दूसरे हाथ में एक-दो नहीं बल्कि 4-4 तमंचों को लेकर डांस कर रहे हैं

लांबा लांबा घूंघट काहे को डाला… यही गाना बज रहा था जब विधायक प्रणव सिंह एक हाथ में शराब का प्याला और दूसरे हाथ में पिस्तौल लेकर डांस कर रहे हैं। प्रणव हथियारों की नुमाइश कर रहे हैं। इसके साथ ही उनके समर्थक उनकी तारीफ करते हुए ये भी कहते सुनाई दे रहे हैं कि पूरे उत्तराखंड में ऐसा सिर्फ आप ही कर सकते हैं।

इसके बाद विधायक प्रणव खुद कहते हैं कि उत्तराखंड ही नहीं ऐसा पूरे देश में कोई नहीं कर सकता, जैसा वह कर रहे हैं। इसके बाद जिस राज्य से वह विधायक हैं, जिस जनता ने उन्हें चुनकर भेजा है, उसी उत्तराखंड के लिए वह गाली और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं।

णव सिंह चैंपियन अपनी इन्हीं हरकतों की वजह से पार्टी से फिलहाल निष्कासित चल रहे हैं। जून में भारतीय जनता पार्टी के उत्तराखंड के खानपुर से विधायक प्रणव सिंह चैंपियन पार्टी से तीन महीने के लिए निलंबित कर दिए गए थे। उनके खिलाफ अनुशासनहीनता और पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में कार्रवाई की गई थी।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts