मुंबई के फ्लैट पर लौंटी रिया चक्रवर्ती, जल्द हो सकती है पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुसीबत कम होती नहीं दिख रही है। सीबीआई जांच की सिफारिश मंजूर होने के बाद रिया से पूछताछ के लिए जल्द ही एक टीम के गठन हो सकता है। वहीं खबर हैं कि रिया चक्रवर्ती अपने मुंबई वाले अपार्टमेंट में लौट आई है। ऐसे मे माना जा रहा है कि रिया 7 अगस्त को ईडी की पूछताछ में भी शामिल हो सकती हैं।  इस सिलसिले में ईडी का समन उन्हें पहले ही जा चुका है। इससे पहले रिया की करीबी सैमुअल मिरांडा और CA रितेश शाह का बयान दर्ज हो चुका है। 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसमें उन्होंने रिया पर कई आरोप लगाए थे। इस एफआईआर के बाद अब रिया की मुसीबतें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती को समन भेजा है। सुशांत के पिता द्वारा बिहार पुलिस को दी गई FIR में उन्होंने रिया पर आरोप लगाए थे कि रिया की नजर सुशांत के पैसे पर थी और उसके अकाउंट से करोड़ों का हेर-फेर किया गया था। सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में रहीं रिया चक्रवर्ती पर और भी कई गंभीर आरोप लगे हैं।

सुशांत के पिता की ओर से FIR दर्ज कराने के बाद अब तक मामले की जांच बिहार पुलिस कर रही थी। हालांकि अब ये केस CBI को ट्रांसफर कर दिया गया है। ऐसे में अब बिहार पुलिस इस तस्वीर से पूरी तरह बाहर हो चुकी है। रिया चक्रवर्ती ने बिहार पुलिस को मामले की जांच दिए जाने का विरोध किया था और कहा था कि मुंबई पुलिस को ही इस मामले की जांच करनी चाहिए।

प्रवर्तन निदेशालय (ED) सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत  मामले में रिया चक्रवर्ती को समन जारी किया गया है। इसके लिए ED ने सवालों की एक लंबी फेहरिस्त तैयार की है। ईडी ने रिया चक्रवर्ती को उसके मुम्बई में स्थिति पुराने पते और ईमेल के जरिए समन भेजा। प्रवर्तन निदेशालय रिया चक्रवर्ती से तीन चरणों में लंबी पूछताछ होगी। इस पूछताछ में रिया के सुशांत सिंह राजपूत से व्यक्तिगत और व्यवसायिक संबंधों को लेकर गहरी पड़ताल की जाएगी। प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सूत्रों के मुताबिक रिया से तीन चरणों में पूछताछ होगी।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts