आ रहा 4 रियर कैमरे वाला Samsung Galaxy F62 फोन, Flipkart ने दिखाई झलक

साउथ कोरिया की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung भारत में F-सीरीज का नया डिवाइस लाने जा रही है। रिपोर्ट की मानें तो यह Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन हो सकता है। इसी बीच ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने नए फोन का टीजर जारी किया है। इस टीजर में फोन के नाम का तो खुलासा नहीं हुआ, हालांकि यह जरूर साफ हो गया है कि यह Samsung F-सीरीज का होगा। 

टीजर में फोन की डीटेल्स तो साझा नहीं की गई, लेकिन इसके कैमरा की झलक जरूर दिखाई गई है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो फोन की बैक साइड की फोटो से पता चल रहा है। इसके अलावा इस बात का भी खुलासा हो गया कि सैमसंग के ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर के अलावा इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी।

क्या होगी F62 की कीमत 
रिपोर्ट की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी एफ 62 स्मार्टफोन की कीमत 25 हजार रुपये से कम हो सकती है। फोन का सबसे खास फीचर 7,000mAh की बैटरी हो सकती है। यानी यह कंपनी का दूसरा फोन होगा जो इतनी बड़ी बैटरी के साथ आएगा। इससे पहले कंपनी Samsung Galaxy M51 को भी 7,000mAh के साथ ही लाई थी।

अन्य फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन 6.7 इंच के sAMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसमें 6 जीबी की रैम और 128 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। फोन के दो कलर ऑप्शन- ग्रीन और ब्लू हो सकते हैं। फोन के कैमरे में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिल सकता है। फ्लिपकार्ट टीजर में दावा किया गया है कि फोन की और ज्यादा डीटेल्स 8 फरवरी (सोमवार) को दी जाएगी।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment