यूपी: फतेहपुर 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म-बाद में ह्त्या माँ के सामने खेलती बच्ची को ले गया

मासूम बच्ची की मां की माने तो बेटी घर के बाहर खेल रही थी तभी फारुख ने उसे खिलाने के बहाने ले गया और उसके साथ गलत काम किया. इसके बाद बच्ची का शव बोरी में भर दिया.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर के एक गांव में 6 साल की मासूम के साथ रेप और हत्या की दिल दहला देने वाली वारदात हुई है. पड़ोस के ही रहने वाले फारुख नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है. गांव वालों के मुताबिक बिस्किट दिलाने के बगाने 24 साल का फारुख उस बच्ची को ले गया और रेप के बाद उसकी हत्या कर दी. शव को बोरी में भरकर ठिकाने लगाने जे रहा था तभी गांव वाली की नजर उस पर पड़ी और उसे पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

फिलहाल पुलिस ने घायल आरोपी फारुख को पुलिस कस्टडी में लेकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया और गांव में गस्त कर तनाव के माहौल को शांत कराया. वहीं मासूम बच्ची की मां की माने तो बेटी घर के बाहर खेल रही थी तभी फारुख ने उसे खिलाने के बहाने ले गया और उसके साथ गलत काम किया. इसके बाद बच्ची का शव बोरी में भर दिया. बच्ची को खोजते हुए परिवार वाले जब फारुख के घर गए तो मना कर दिया कि बच्ची घर में नहीं है.

इस मामले को लेकर एसपी ने बताया की एक 6 वर्षीय बच्ची की हत्या उसके पडोसी ने कर दी है. जिसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पस्ट हो पायेगा की बच्ची की हत्या कैसे की गई है.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts