बिजनेस ऑफ फैशन 500 लिस्ट में शामिल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण के नाम एक और अचीवमेंट जुड़ गया है। उन्हें बिजनेस ऑफ फैशन एंड हाईलाइट्स 500 ने ग्लोबल फैशन इंडस्ट्री में योगदान देने के लिए चुना गया है। कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने ड्रेसिंग स्टाइल का जादू चलाने वाली दीपिका को इसके पहले 2018 में टाइम ने दुनिया के 100 प्रभावशाली लोगों की सूची में शामिल किया था।

क्या है BoF 500: बिजनेस ऑफ फैशन एंड हाईलाइट्स 500 यानी BoF-500 वर्तमान में दुनिया में 2.4 ट्रिलियन डॉलर का फैशन उद्योग को आकार देने वाले लोगों का निश्चित इंडेक्स है। इसके सदस्यों ने व्यापक डाटा विश्लेषण और अनुसंधान से प्राप्त सैकड़ों नामांकन के आधार पर दुनिया भर से फैशन को नया आयाम देने वाले लोगों को चुना है।

प्रोफाइल में भी यूज किया कान्स का फोटो : BoF 500 ने अपनी वेबसाइट पर जारी किए फैशन आइकॉन्स की लिस्ट के साथ उनका बायो भी शेयर किया है। जिसमें दीपिका का कान्स-2019 में पहना गया पैरट ग्रीन ड्रेस का फोटो यूज किया है। इसके अलावा उनके फैशन आइकॉन होने के बारे में भी जानकारी दी गई है। प्रोफाइल में उनके हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस और अप्रैल 2019 में अमेरिकन वोग मैग्जीन की कवर गर्ल होने की बातें भी लिखी गई हैं।

https://www.instagram.com/p/B2zkPZpAbP5/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=dlfix

छपाक-83 में आएंगी नजर : दीपिका के अलावा लिस्ट में दूसरे भारतीय फैशन आइकॉन संजीव बहल हैं। संजीव साइटेक्स के फाउंडर और सीईओ हैं। इस लिस्ट में 2019 तक कुल 33 लोगों का नाम शामिल हो चुका है। दीपिका के इंस्टाग्राम पर भी उनके 39.2 मिलियन फालोअर्स हैं। जल्द ही वे एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी फिल्म छपाक और रणवीर के साथ ’83’ में नजर आएंगी।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment