मुंबई: बॉलीवुड फेसबुक अकाउंट, बिश्नोई और बिहार… सलमान खान के घर फायरिंग केस में चौंकाने वाला खुलासा

Salman Khan News: मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने अपना नया फेसबुक अकाउंट खोला था. इसी फेसबुक अकाउंट के जरिए अनमोल बिश्नोई ने सलमान खान के घर पर हुए गोलीबारी कांड की जिम्मेदारी ली थी.

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर फायरिंग मामले में बड़ी जानकारी सामने आई है. सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग को लेकर मुंबई क्राइम ब्रांच की जांच में चौकाने वाला खुलासा हुआ है. मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने अपना नया फेसबुक अकाउंट खोला था. इसी फेसबुक अकाउंट के जरिए अनमोल बिश्नोई ने सलमान खान के घर पर हुए गोलीबारी कांड की जिम्मेदारी ली थी.

मुंबई क्राइम ब्रांच ने कहा कहा कि अनमोल बिश्नोई नाम के इस फेसबुक अकाउंट को खोलने के लिए विदेशी मोबाइल नंबर का इस्तेमाल किया गया था. इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रान्च ने अब तक 16 लोगों के बयान दर्ज किए हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर गोलीबारी करने वाला शूटर सागर पाल गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के लाइफस्टाइल से प्रभावित था. सागर पाल लॉरेंस बिश्नोई की तरह ही लाइफस्टाइल जीना चाहता था.

मुंबई क्राइम ब्रांच ने बताया कि उसने अपने सपने को पूरा करने के लिए वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में आया और वहीं से उसे सलमान खान पर फायरिंग करने का टारगेट मिला था. सलमान खान के घर पर फायरिंग के बाद अनमोल बिश्नोई ने ही दोनों शूटरों को गुजरात की तरफ जाने और रास्ते में बार-बार ट्रांसपोर्ट बदलने को कहा था, ताकि पुलिस को गुमराह किया जा सके.

मुम्बई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, अहमदाबाद पहुंचने के बाद शूटरों ने अनमोल बिश्नोई के कहने पर अपना सिम कार्ड बदल दिया था, ताकि पुलिस ट्रेस न कर पाए. इस सिम कार्ड की खरीददारी फायरिंग को अंजाम देने से पहले ही की गई थी. फायरिंग मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपी ने फायरिंग करने से 4 दिनों पहले ही पनवेल इलाके में सलमान खान के फार्म हाउस की 2 बार रेकी की थी और उनका मकसद सलमान खान को मारना नहीं, बल्कि केवल दहशत फैलाना था. शूटर सागर पाल ने बिहार में बंदूक चलाने की प्रैक्टिस की थी और बिहार में ही दोनों शूटरों ने प्रैक्टिस थी.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts