बॉलीवुड: केरल पुलिस की कस्टडी में मर्डर-2 फेम प्रशांत नारायण और पत्नी शोना,दर्ज हुआ

बॉलीवुड . मर्डर-2, पीएम नरेन्द्र मोदी और इस्सक जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर प्रशांत नारायण को केरल पुलिस ने हिरासत में लिया है। एक्टर को मुंबई से उनकी पत्नी शोना के साथ अरेस्ट किया गया। प्रशांत पर 1.20 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

यह था पूरा मामला : केरल पुलिस के अधिकारी ए प्रताप ने न्यूज एजेंसी को बताया- शिकायतकर्ता थॉमस पैनिकर और प्रशांत ने साल 2017 में एक मलयालम फिल्म को प्रोड्यूस किया था। प्रशांत ने थॉमस को बताया कि मुंबई में उनकी पत्नी के पिता की कंपनी है, जिसमें इन्वेस्ट करने पर वे डायरेक्टर बन सकते हैं। प्रशांत के कहने पर थॉमस ने 1.20 करोड़ रुपये इन्वेस्ट किए। लेकिन बाद में जब उन्हें पता चला कि उनके साथ धोखा हुआ है तो पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

3 दिन में पकड़ पाए 7 पुलिस ऑफिसर : ए प्रताप के अनुसार वे केरल पुलिस के 7 ऑफिसर्स के साथ मुंबई पहुंचे। जहां 3 दिन की निगरानी के बाद प्रशांत को पकड़ा।प्रशांत को पत्नी सहित ट्रांसिट वारंट पर केरल ले जाया गया है। थालास्सेरी अतिरिक्त न्यायिक मजिस्ट्रेट ने दोनों को 20 सितम्बर तक न्यायिक रिमांड पर रखने के निर्देश दिए हैं।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment