योगी आदित्यनाथ ने बताया राहुल गांधी को बेचारा, कहा-तथ्यों की जानकारी नहीं दी गई स्क्रिप्ट ही पढ़ते हैं

योगी ने कहा इस देश में सबसे ज्यादा राहुल और उनके परिवार की सरकार रही है लेकिन देश के गरीबों तक उनके कार्यक्रमों की जानकारी तक नहीं पहुंची. राहुल और कांग्रेस को देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिए.

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधा है उन्होने राहुल गांधी को बेचारा करार देते हुए कहा कि उनको तथ्यों की बिल्कुल जानकारी नहीं है और वो सिर्फ दी गई स्क्रिप्ट ही पढ़ते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा, कि कांग्रेस और राहुल गांधी को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए, क्योंकि हर कोई जानता है चोर कौन है. इसके अलावा योगी ने आजादी के बाद गांधी परिवार के सत्ता कार्यकाल पर भी सवाल उठाए. ‘राहुल गांधी बेचारे हैं क्योंकि उन्हें तथ्यों की जानकारी नही है. वह केवल उन्हें दी गयी स्क्रिप्ट को ही पढ़ देते हैं. कांग्रेस और राहुल गांधी को देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिये, क्योंकि हर कोई जानता है कि चोर कौन है.’ ये बातें सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल और गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि आजादी के 70 साल में राहुल और उनका परिवार ही सत्ता में रहा है. लेकिन सकार के विकास कार्यक्रमों की पहुंच आम जनता तक नहीं हो सकी. अगर देश के गरीब जरूरतमंदों तक इन विकास कार्यक्रमों की जानकारी पहुंची होती तो वह इसके लाभ से वंचित नहीं होते.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts