राफेल डील विवाद पर अरुण जेटली बोले- राहुल गांधी को कैसे पता फ्रांस्वा ओलांद ऐसा बयान देने वाले हैं?

राफेल डील पर आए फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान के बाद देश में मचे सियासी घमासान के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला था जिसके जवाब में आज आज वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राहुल गांधी द्वारा 30 अगस्त को किए गए ट्वीट पर शक जाहिर करते हुए कहा कि राहुल गांधी को कैसे पता कि फ्रांस से ऐसा कोई बयान आने वाला है.

नई दिल्लीः राफेल डील पर चल रही सियासी जंग और आरोप प्रत्यारोप के बीच वित्त मंत्री अरुण जेटली ने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए उनपर निशाना साधा है. अरुण जेटली ने फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान को लेकर राहुल गांधी के द्वारा किए गए ट्वीट पर शक जाहिर करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने ओलांद के बयान से पहले एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि फ्रांस के अंदर कुछ बम चलने बम चलने वाले हैं लेकिन उनको यह बात कैसे पता चली की ऐसा कोई बयान आने वाला है.

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा, ’31 अगस्त को ट्वीट करते हैं कि फ्रांस के अंदर कुछ बॉम्ब चलने वाले हैं. यह उनको (राहुल गांधी) कैसे मालूम की बयान आने ऐसा आने वाला है?’ उन्होंने कहा, ‘यह जो जुगलबंदी है इस तरह की, मेरे पास कुछ सबूत नहीं है लेकिन मन में प्रश्न खड़ा होता है’. इसके अलावा वित्त मंत्री ने राहुल गांधी पर उनके द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगाने पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यह पब्लिक डिस्कोर्स है कोई लाफ्टर चैलेंज नहीं कि आप किसी को भी हग कर लो, आंख मारो और गलत बयान दो.

वित्त मंत्री ने कहा, ‘पब्लिक डिस्कोर्स लाफ्टर चैलेंज नहीं है कि आप कभी किसी को हग करलो, आंख मारो, फिर गलत बयान 10 बार देते रहो. लोकतंत्र में प्रहार होते हैं, लेकिन शब्दावली ऐसी हो जिसमें बुद्धी दिखाई दे. वित्त मंत्री ने यह बातें समाचार एजेंसी एएनआई से बातें करते हुए कहीं जिसमें उन्होंने फ्रांस्वा ओलांद के बयान का राहुल गांधी को पता होने का शक जाहिर किया है.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts