भारत में iPhone 11 एप्पल स्टोर पर भारी भीड़

पूरे भारत में आईफोन लवर्स शुक्रवार को नए आईफोन 11 को अपना बनाने के लिए एप्पल के आधिकारिक रिसेलर्स और प्रीमियम स्टोर के बाहर भारी संख्या में जुट गए। आईफोन के प्रति लोगों की इस दीवानगी ने देश में 2014 और 2015 के दौरान एप्पल 6 और 7 को अपना बनाने के दृश्य को ताजा कर दिया।

लोग यहां देश के विभिन्न एप्पल स्टोर्स में अपने आर्डर किए गए आईफोन 11, 11 प्रो, और 11 प्रो मैक्स को लेने के लिए जुट गए। फोन यहां के विभिन्न एप्पल स्टोर्स में शुक्रवार शाम छह बजे से उपलब्ध थे। इस दौरान लोगों को देश के विभिन्न एप्पल स्टोर्स गुरुग्राम में डीएलएफ साइबर हब, मुंबई के लोअर परेल में पैलेडियम मॉल और बेंगलुरू के यूबी सिटी में कतारों में देखा गया।

पश्चिम दिल्ली के पैसेफिक मॉल में लोग एप्पल के आधिकारिक स्टोर से अपना फोन प्राप्त करने के लिए दोपहर 12 बजे से ही कतारों में लग गए थे। काउंटर पॉइंट रिसर्च में मोबाइल डिवाइस एंड इकोसिस्टम के एसोसिएट डाइरेक्टर तरुण पाठक ने कहा कि वे भारत में त्योहारों के दौरान आईफोन सीरीज खासकर आईफोन 11 सीरीज की जबरदस्त मांग को देख रहे हैं।

पाठक ने आईएएनएस से कहा, ‘ऐसा लग रहा है कि एप्पल आईफोन 11 की कीमत निधार्रण की रणनीति ग्राहकों के लिए अच्छी रही है। इसके अलावा वित्तीय/खुदरा पार्टनर्स की ओर से दिए गए ऑफर की वजह से अपने फोन अपग्रेड करने वालों के लिए यह अच्छा मौका है।’

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment