नई दिल्‍ली: 9,999 में लॉन्‍च हुआ 20:9 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो, ट्रिपल रियर कैमरा

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच एचडी प्लस डॉट-इन डिस्प्ले है और इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है।

नई दिल्‍ली। हांग कांग की ट्रांसन होल्डिंग्‍स की स्‍मार्टफोन बनाने वाली इकाई टेक्‍नो मोबाइल ने सोमवार को अपना नया बजट स्‍मार्टफोन कैमोन 12 एयर को भारतीय बाजार में पेश किया। इसकी यहां कीमत 9,999 रुपए रखी गई है।

ट्रांसन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालपात्रा ने एक बयान में कहा कि ऑफलाइन मार्केट में टेक्‍नो कैमोन 12 एयर वर्तमान में सबसे किफायती डॉट इन-डिस्‍प्‍ले स्‍मार्टफोन है। हमें पूरा भरोसा है कि इस नए त्‍यौहारी प्रोडक्‍ट पोर्टफोलियो के साथ, हम उपभोक्‍ताओं का दिल जीत लेंगे और 10 हजार रुपए वाले सेगमेंट में हम टॉप 5 ऑफलाइन स्‍मार्टफोन ब्रांड में अपनी स्थिति को और मजबूत करेंगे।

स्‍पेसिफ‍िकेशंस की बात करें तो इस स्‍मार्टफोन में 6.55 इंच एचडी प्‍लस डॉट-इन डिस्‍प्‍ले है और इसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 20:9 है।

इस डिवाइस में हेलियो पी22 ओक्‍टाकोर सिस्‍टम-ऑन-चिप है और इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्‍टोरेज है। इसमें 3-इन-1 मल्‍टी कार्ड स्‍लॉट है और माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसकी मेमोरी को 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमोन एयर12 में 16 मेगापिक्‍सल, 2 मेगापिक्‍सल और 5 मेगापिक्‍सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है और सेल्‍फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्‍सल का एआई फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसे फोन के फ्रंट पर इन-डॉट एरिया में फ‍िट किया गया है। यह स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर रन करता है और इसमें 4000एमएएच की बैटरी है।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts