न्यूयॉर्क: आतंकी संगठनों पर पाकिस्तान ने नहीं की कोई कार्रवाई-

रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत में कई हमलों का गुनहगार आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन ने नेपाल को अपना अड्डा बना लिया है. हिज्बुल मुजाहिद्दीन के तार पाकिस्तान में मौजूद आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए हैं.

न्यूयॉर्क: आतंक को पनाह देने वाले पड़ोसी देश पाकिस्तान के झूठ की पोल एक बार फिर खुल गई है. आतंकवाद पर अमेरिका की एक रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान ने भारत में हमला करने वाले आतंकी संगठनों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. भारत दुनिया के हर मंच पर कह चुका है कि पाकिस्तान में आतंकी संगठनों को पनाह मिली हुई है.

सिर्फ पाकिस्तान में हमला करने वालों पर हुई कार्रवाई

अमेरिकी विदेश मंत्रालय ने आतंकवाद को लेकर जो रिपोर्ट जारी की है वो पाकिस्तान की पोल खोल रहा है. रिपोर्ट में साफ साफ कहा गया है कि पाकिस्तान में हमला करने वाले आतंकी संगठनों पर तो पाकिस्तान ने कार्रवाई की, लेकिन जो संगठन हिंदुस्तान में हमला करते हैं उन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

पाकिस्तान: मौलाना के आगे झुके इमरान खान, इस्तीफे को छोड़कर सभी मांगें मानने को तैयार

पाकिस्तान में आतंकियों को दी जाती है ट्रेनिंग

लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद जैसे आतंकी संगठन आज भी पाकिस्तान में फल-फूल रहे हैं. आज भी पाकिस्तान में आतंकियों को ट्रेनिंग दी जा रही है और उनकी फंडिंग पर भी कोई रोक नहीं लगाई गई है. आज भी मुंबई हमले का गुनहगार हाफिज पाकिस्तान में मौज की जिंदगी जी रहा है.

हिज्बुल ने नेपाल को बनाया अपना नया अड्डा

अमेरिका की रिपोर्ट में एक और बड़ा खुलासा किया गया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत में कई हमलों का गुनहगार आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन ने नेपाल को अपना अड्डा बना लिया है. हिज्बुल मुजाहिद्दीन के तार पाकिस्तान में मौजूद आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए हैं.

बता दें कि सुरक्षा के इंतजाम पर्याप्त नहीं होने की वजह से नेपाल आतंकियों का अड्डा बनता जा रहा है. रिपोर्ट में भारत-नेपाल बॉर्डर पर सुरक्षा की कमी का भी हवाला दिया गया है. जिसकी वजह से आतंकियों के लिए भारत आना आसान हो जाता है.

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment