मुंबई: श्वेता तिवारी का पति सौतेली बेटी को दिखाता था अश्लील फोटो

डीसीपी प्रणय अशोक ने बताया कि शिकायत के अनुसार, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) पर आरोप है कि 2017 से 2019 के बीच उन्होंने अपनी सौतेली बेटी (पीड़िता) को अश्लील फोटो दिखाई हैं और अश्लील कॉमेंट भी किए हैं.

सुपरहिट टीवी शो कसौटी जिंदगी की- सीजन 1 फेम श्वेता तिवारी एक बार फिर घरेलू हिंसा का शिकार हो गई हैं. सूत्रों के अनुसार, अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. शिकायत मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली को गिरफ्तार कर लिया है. श्वेता का आरोप है कि अभिनव ने उनकी बेटी पलक के साथ मारपीट भी की है. इस बीच मां-बेटी को पुलिस थाने के बाहर देखा गया जहां वे दोनों रोती नजर आईं. डीसीपी प्रणय अशोक ने बताया कि पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली पर आरोप है कि 2017 से 2019 के बीच उन्होंने अपनी सौतेली बेटी (पीड़िता) को अश्लील फोटो दिखाई हैं और अश्लील कॉमेंट भी किए हैं.

पीड़िता ने यह बात अपनी मां श्वेता तिवारी को बताई. इसके बाद श्वेता तिवारी ने मुंबई के समता नगर पुलिस थाने में 11 अगस्त 2019 को शिकायत दर्ज करा दी. मुकदमा दर्ज करने के बाद मुंबई पुलिस ने रविवार रात को आरोपी अभिनव कोहली को गिरफ्तार कर लिया. सोमवार सुबह कोहली को बोरिवली कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने आरोपी को 13 अगस्त तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया. समता नगर पुलिस इस मामले में की जांच कर रही है.

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक अभिनव कोहली को दोपहर 1 बजे के आसपास पुलिस स्टेशन लाया गया और श्वेता-पलक की मौजूदगी में करीब 4 घंटे तक उनसे पूछताछ की गई. इसके बाद पुलिस ने श्वेता की शिकायत पर अभिनव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. श्वेता के मुताबिक साल 2017 में अभिनव ने उनकी बेटी पलक को अपने मोबाइल में एक मॉडल की अश्लील फोटो दिखाई थी.

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment