मध्यप्रदेश :गैंगरेप की दो घटनाएं : एक में पति के सामने तो दूसरी में बंधक बनाकर रेप

पहली घटना समनापुर थाना क्षेत्र की है जहां आरोपियों ने पति और मासूम बच्चे के सामने ही महिला से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वहीं गैंगरेप का दूसरा मामला शहपुरा थाना क्षेत्र का है जहां एक महिला को बंधक बनाकर दो युवकों ने उससे गैंगरेप किया.

मध्यप्रदेश के डिंडौरी जिले में गैंगरेप के हैरान कर देने वाले दो मामले सामने आए हैं. पहली घटना समनापुर थाना क्षेत्र की है जहां आरोपियों ने पति और मासूम बच्चे के सामने ही महिला से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस बारे में जांच अधिकारी ने बताया कि देर शाम पीड़िता अपने पति और बच्चे के साथ जंगल के रास्ते गांव जा रहे थे. उसी समय जंगल में घात लगाए दो आरोपियों ने पहले उनके साथ मारपीट की और फिर पति व बच्चे के सामने ही एक आरोपी ने महिला से बलात्कार किया. उन्होंने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर समनापुर थाना पुलिस ने गैंगरेप सहित अन्य धाराओं के तहत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला को बंधक बनाकर दुष्कर्म

वहीं गैंगरेप का दूसरा मामला शहपुरा थाना क्षेत्र का है जहां एक महिला को बंधक बनाकर दो युवकों ने उससे गैंगरेप किया. शहपुरा थाना के जांच अधिकारी बीएस तेकाम के अनुसार यह घटना 1 अगस्त की रात में घटित हुई.

हैरत की बात ये है कि गैंगरेप की शिकायत पुलिस में दर्ज़ कराने की बजाय गांव में पंचायत लगाकर समझौते का प्रयास किया जा रहा था. लेकिन पीड़िता समझौते के लिए तैयार नहीं हुई और उसने पुलिस को आपबीती सुनाई. उसके बाद ही पुलिस ने मामला दर्ज़ कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरा आरोपी घटना के बाद से ही फरार है. उसकी तलाश की जा रही है. हालांकि पुलिस पंचायत लगाकर समझौते की जानकारी नहीं होने की बात कर रही है.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts