निर्माता एकता कपूर: ‘नागिन 4’ की शूटिंग शुरू

निर्माता एकता कपूर ने लॉकडाउन में ढ़ील होने के बाद अपने डेली सोप ‘नागिन 4’ की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है.

नई दिल्ली: देशभर में फैले कोरोनावायरस से अब तक लड़ाई जारी है. पिछले कई महीनों के लॉकडाउन के बाद अब सरकार ने धीरे धीरे अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की है. इस तालाबंदी की वजह से टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग भी बंद पड़ी थी लेकिन अब निर्माता एकता कपूर ने लॉकडाउन में ढ़ील होने के बाद अपने डेली सोप ‘नागिन 4’ (Naagin 4) की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. एकता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर डेली सोप के सेट से कुछ तस्वीरें साझा की. उन्होंने लिखा, “और यह फिर से शुरू हो गया. हैशटैगशूटस्टार्ट्स, हैशटैगअनलॉक 1 हैशटैगशूटमोड.

तस्वीरों से पता चलता है कि सेट में प्रवेश करने से पहले हर कलाकारों और चालक दल के सदस्यों को थर्मल स्कैनिंग की जा रही है. मेकअप कलाकारों और हेयर स्टाइलिस्टों को व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) पहने हुए देखा जा सकता है.

बता दें कि नागिन के इस सीजन में इस बार रश्मि देसाई नजर आने वाली हैं. इनका साथ निभाने निया शर्मा भी सामने आई हैं. जैसे ही शूटिंग शुरू हुई रश्मि का दो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस दोनों वीडियो में शूट से पहले उनके मेकअप को दिखाया है. एक वीडियो को जहां रश्मि के फैन क्लब ने शेयर किया है वहीं दूसरे वीडियो को वायरल भयानी ने शेयर किया है

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment