धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च-जानिए सबकुछ

नई दिल्लीः टेक कंपनियां इन दिनों नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च करने में लगी हुई हैं, जिन्हें ग्राहकों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिल रहा है। टेक कंपनियां चाहती हैं किसी तरह ग्राहकों को लुभाकर आर्थिक संकट को टाला जाए। अब स्मार्टफोन कंपनी अपना नया हैंडसेट वीवो V20 लॉन्च करने वाली है। फोन को एक वर्चुअल इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी।

इस लॉन्च इवेंट को कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा जा सकेगा। फोन को कंपनी ने पिछले महीने थाइलैंड में लॉन्च किया था। वीवो V20 में ट्रिपल रियर कैमरा और फास्ट चार्जिंग जैसे प्रीमियम फीचर दिए गए हैं।

– वीवो V20 के स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.44 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। लीक रिपोर्ट की मानें तो यह डिस्प्ले 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। डिस्प्ले 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 720G SoC प्रोसेसप लगा है। फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Funtouch OS 11 पर काम करता है

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसके अलावा यहां एक 8 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल शूटर और एक 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 44 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी लगी है। यह फोन 33 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आता है।

– जानिए कितनी होगी कीमत

भारत में वीवो के इस नए फोन की कीमत क्या होगी इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, एक टिप्स्टर के अनुसार वीवो V20 भारत में 24,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। एक पुराने फ्लिपकार्ट बैनर में इस फोन की कीमत को 20 से 30 हजार रुपये के बीच होने की बात कही गई थी।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts