विजयवाड़ा एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की तलाशी ली गई

वाईएसआर कांग्रेस कर रही है बदले की राजनीति

तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को विजयवाड़ा एयरपोर्ट पर विमान तक वीआईपी वाहन से पहुंचने की अनुमति नहीं दी गई और एंट्री गेट पर तलाशी ली गई.

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और अब विपक्ष के नेता एन चंद्रबाबू नायडू को शुक्रवार देर रात विजयवाड़ा के गन्नवरम हवाई अड्डे पर तलाशी से गुजरना पड़ा. नायडू को विमान तक जाने के लिए वीआईपी सुविधा से भी वंचित कर दिया गया और आम यात्रियों के साथ बस में यात्रा करनी पड़ी. एक सुरक्षा गार्ड को सुरक्षा प्रवेश द्वार पर नायडू की तलाशी लेते देखा गया.

तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख को विमान तक वीआईपी वाहन से पहुंचने की अनुमति भी नहीं दी गई. इस घटना पर टीडीपी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और आरोप लगाया गया कि बीजेपी और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) बदले की राजनीति कर रही है.

टीडीपी नेता और राज्य के पूर्व गृह मंत्री चिन्ना राजप्पा ने कहा कि अधिकारियों का रवैया न केवल अपमानजनक था, बल्कि उन्होंने नायडू की सुरक्षा के साथ भी समझौता किया क्योंकि उन्हें ‘जेड प्लस’ श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है. उन्होंने कहा कि नायडू को कभी भी इस स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा. उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार से नायडू की उचित सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की.

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts