Lok Sabha Election: सुनीता केजरीवाल ने निकाला रोड शो, AAP प्रत्याशी महाबल मिश्रा के लिए मांगा समर्थन, जुटी भारी भीड़

Lok Sabha Election: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पश्चिमी दिल्ली में रोडशो निकाला, इस दौरान महाबल मिश्रा रो पड़े

नई दिल्ली: Lok Sabha Election: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आज यानी रविवार को एक रोड शो निकाला. पश्चिमी दिल्ली से लोकसभा उम्मीदवार महाबल मिश्रा के समर्थन में रोड शो के माध्यम से उनके पक्ष में वोट मांगा. लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी में चल रहे अभियान को लेकर यह उनका दूसरा रोड शो है. इस पहले उन्होंने कोंडली में पहला रोड शो निकाला था. यहां उन्होंने जनता से तानाशाही को हटाने और लोकतंत्र को बचाने को लेकर निर्णायक रूप से मतदान करने की अपील की. इस दौरान महाबल मिश्रा रो पड़े.

सुनीता केजरीवाल ने जब महाबल मिश्र का परिचय कराया तो वे रोने लगे. सुनीता केजरीवाल का कहना है ‘आपके यहां हमारे वरिष्ठ नेता महाबल मिश्रा हैं. ये पहले भी आपके यहां से सांसद रहे हैं. ये आपके सुख दुख में काम आते हैं. इन्होंने बहुत काम किया है. आप सभी इनको वोट देंगे’.

मतदान की ताकत का एहसास करना चाहिए

कार के रूफटॉक से जनता अभिवादन करतीं सुनीता केजरीवाल जनता से कहा कि केजरीवाल को अच्छे स्कूल और मोहल्ला क्लीनिक बनाने, दिल्ली के लोगों के लिए काम करने के लिए जेल में डाल दिया गया. उन्होंने जनता से कहा, “अरविंद केजरीवाल एक शेर हैं और उन्हें कोई नहीं तोड़ सकता.” सुनीता केजरीवाल ने कहा, “आज इस देश की एक बेटी आपसे देश को तानाशाही से बचाने के लिए गुहार लगा रही है. आपको अपने मतदान की ताकत का एहसास करना चाहिए. 25 मई को मतदान करने जरूर जाएं… हम लोकतंत्र को बचाएंगे और तानाशाही हटाएंगे.’ उन्होंने कल्याणपुरी और खिचड़ीपुर की संकरी में रोड शो निकाला.

तिहाड़ में पति के साथ अच्छा व्यवहार नहीं हुआ: सुनीता केजरीवाल

उन्होंने पार्टी के दावों को दोहराने की कोशिश की. तिहाड़ में उनके पति के साथ अच्छा व्यवहार नहीं हुआ.  “अरविंद जी को 22 साल से शुगर (मधुमेह) की समस्या है और उनके लिए हर दिन 50 यूनिट इंसुलिन लेना आवश्यक है. इन लोगों ने उनके इंसुलिस को बंद कर दिया. उनका ब्लड शुगर का स्तर 300 यूनिट से अधिक पहुंच गया. इससे उनकी किडनी और लीवर खराब हो सकता है… दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के अनुसार, केजरीवाल ने पहले लालू यादव और गांधी परिवार के ‘परिवारवाद’ की आलोचना की थी और अब वह उसी रास्ते पर पार्टी चल रही है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts