सचिन पायलट-पार्टी पद देती है तो:

राजस्थान का राजनीतिक ड्रामा (Rajasthan Crisis) में अब खत्म होता नजर आ रहा है. सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने मीडिया से कहा कि पार्टी पद देती है तो ले भी सकती है, मुद्दे उठाना बहुत जरूरी है.

नई दिल्‍ली: राजस्थान का राजनीतिक ड्रामा (Rajasthan Crisis) में अब खत्म होता नजर आ रहा है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी, वरिष्ठ नेता अहमद पटेल और केसी वेणुगोपाल ने सोमवार रात प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के साथ मीटिंग की. सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने मीडिया से कहा कि पार्टी पद देती है तो ले भी सकती है, मुद्दे उठाना बहुत जरूरी है.

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि मुझे खुशी है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने विस्तार से चर्चा की. इस दौरान हमने साथी विधायकों की बातों को सामने रखा. मुझे भरोसा दिया गया है कि तीन सदस्यीय की कमेटी जल्द इन तमाम मुद्दों का समाधान करेगी. ये सैद्धांतिक मुद्दे थे.

 

सचिन पायलट ने पत्रकारों से कहा कि पार्टी पद देती है तो पद ले भी सकती है. मुझे पद की बहुत लालसा नहीं है, लेकिन मैं चाहता हूं कि जो मान-सम्मान-स्वाभिमान की बात हम करते थे वो बनी रहे. हमने हमेशा प्रयास किया है कि जिनकी मेहनत से सरकार निर्माण हुआ है उन लोगों की हिस्सेदारी, भागेदारी सुनिश्चित की जाए.

बागी विधायक भंवरलाल शर्मा ने मुख्यमंत्री गहलोत से मुलाकात की

राजस्थान में कांग्रेस के दोनों धड़ों के बीच ‘सुलह’ का संकेत देते हुए बागी विधायक भंवरलाल शर्मा ने सोमवार को यहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की और कहा कि राजस्थान में गहलोत सरकार सुरक्षित है. शर्मा कांग्रेस के उन 19 विधायकों में से हैं जो गहलोत के नेतृत्व से नाराजगी जताते हुए बागी हो गए थे और कई दिनों से हरियाणा के एक रिजॉर्ट में रुके हुए थे.

शर्मा की मुख्यमंत्री गहलोत से यह मुलाकात नई दिल्ली में बागी सचिन पायलट की राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात के कुछ घंटे बाद हुई. शर्मा उन विधायकों में से हैं जिन्होंने राजस्थान में कांग्रेस में मौजूदा राजनीतिक लड़ाई में पायलट का साथ दिया. शर्मा ने कहा कि राजस्थान सरकार सुरक्षित है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि मैं कांग्रेस के साथ हूं. राजस्थान में अशोक गहलोत कांग्रेस के मुखिया हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts