अहमदाबाद में कर्फ्यू से अटकीं 1700 शादियां-कार्ड बंटे- मेहमान भी आ गए

आज ही शहर में करीब 500 शादियां होनी हैं जबकि रविवार को 1200 शादियां होनी है. कर्फ्यू के कारण अब इन्हें रद्द करना होगा. कई लोगों के घरों में कार्ड बंटे के बाद मेहमान भी पहुंच चुके हैं.

अहमदाबाद: अहमदाबाद में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए शनिवार रात  9 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगा दिया गया है. सबसे ज्यादा परेशानी में ऐसे लोग हैं जिनके घर में शादियां हैं. आज ही शहर में करीब 500 शादियां होनी हैं जबकि रविवार को 1200 शादियां होनी है. कर्फ्यू के कारण अब इन्हें रद्द करना होगा. कई लोगों के घरों में कार्ड बंटे के बाद मेहमान भी पहुंच चुके हैं.

 

वेडिंग कारोबारी परेशान  
अहमदाबाद में नाइट कर्फ्यू लगने के बाद से इवेंट के काम से जुड़े व्यवसायी खासे परेशान हैं. लोगों की मार्च के बाद से ही शादियां रुकी हुई थी. दिपावली के बाद गुजरात में शादियों का मौसम शुरू होता है. शनिवार और रविवार को अकेले अहमदाबाद में रिकॉर्ड शादियां होनी थी. अब कर्फ्यू के कारण सभी की उम्मीदों पर पानी फिर गया है. व्यवसायियों का कहना है कि गाइडलाइन के तहत रात के 10 या 11 बजे के बाद लॉकडाउन का समय तय करना चाहिए.

 

उत्तर भारत में इस साल ये हैं विवाह के मुहूर्त
उत्तर भारत में शादियों का नवंबर में 20-21, 26, 30 को बड़े मुहूर्त हैं. इनमें से 20 और 21 कर्फ्यू में निकल गए. वहीं अगले महीने भी 1, 2, 6, 7, 8, 9 और 11 तारीख का मुहूर्त हैं. अगर लॉकडाउन इसी तरह आगे बढ़ता है तो लोगों को भारी परेशानी का सामना करना होगा.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts