नई दिल्ली: टाटा स्काई ने शुरू की ब्रॉडबैंड सर्विस-मिलेगा अनलिमिटिड डेटा प्लान

टाटा स्काई पहले सिर्फ डीटीएच सर्विस मुहैया करवाता था. लेकिन जियो गीगा फाइबर को देखते हुए कंपनी ने ब्रॉडबैंड की दुनिया में भी कदम रखा है.

नई दिल्ली: टाटा स्काई की देशभर में पहचान डायरेक्ट टू होम सर्विस मुहैया करवाने के तौर पर है. लेकिन अब कंपनी डीटीएच सर्विस के साथ 21 शहरों में ब्रॉडबैंड सर्विस शुरु करने का फैसला भी किया है. इतना ही नहीं कंपनी ने अपने यूजर्स को ब्रॉडबैंड के अनलिमिटिड डेटा प्लान ऑफर करने भी शुरू कर दिए हैं.

टाटा स्काई ने ब्रॉडबैंड की दुनिया में कदम रखने का फैसला जियो गीगा फाइबर की चुनौती को देखते हुए किया है. जियो गीगा फाइबर जल्द ही वाई फाई, केबल और लैंडलाइन सर्विस शुरू करने जा रहा है. इसी के मद्देनज़र टाटा स्काई ने 590 रुपये से अपने ब्रॉडबैंड प्लान की शुरुआत की है.

590 रुपये में टाटा स्काई 16 Mbps की स्पीड के साथ एक महीने के लिए अनलिमिटिड डेटा मुहैया करवाएगा. खास बात यह है कि टाटा स्काई के प्लान्स में यूजर्स को फ्री राउटर भी दिया जाएगा. टाटा स्काई का दूसरा प्लान 700 रुपये का है, जिसमें 25Mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटिड डेटा ऑफर किया जाएगा. 50Mbps के प्लान के लिए टाटा स्काई 800 रुपये चार्ज करेगा, जबकि 100Mbps के प्लान के लिए 1300 रुपये चॉर्ज किए जाएंगे.

कंपनी ने तीन महीने के लिए भी अपने डेटा प्लान शुरू किए हैं. टाटा स्काई इस वक्त मुंबई, जयपुर, दिल्ली, नोएडा, सुरत जैसे शहरों में अपनी सर्विस उपलब्ध करवा रहा है. कंपनी ने दावा किया है कि वह जल्द ही अपनी सर्विस को दूसरे शहरों में शुरू करेगा.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts