एक्ट्रेस मॉडल दिव्या चौकसे का कैंसर से बहुत ही कम उम्र में निधन

एक्ट्रेस-मॉडल दिव्या चौकसे का निधन हो गया है। दिव्या के निधन की जानकारी उनकी बहन ने सोशल मीडिया पर दी है।

एक्ट्रेस मॉडल दिव्या चौकसे का निधन हो गया है।  दिव्या ने फिल्म है अपना दिल तो आवारा से बॉलीवुड में कदम रखा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्या कैंसर से पीड़ित थी। दिव्या के निधन की जानकारी उनकी दोस्त और बहन ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करके दी है।

दिव्या की कजिन सौम्या अमीश वर्मा ने फेसबुक पर लिखा- मुझे यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि मेरी कजिन दिव्या चौकसे का कैंसर से बहुत ही कम उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने लंदन में एक्टिंग कोर्स किया था और कई फिल्मों और सीरियल्स में काम भी किया था। उन्होंने सिंगिंग में भी नाम कमाया। आज वह हमे छोड़कर इस दुनिया से चली गई हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

11 जुलाई को दिव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा- शब्द उस बात को बताने के लिए पर्याप्त नहीं कर सकते जो मैं व्यक्त करना चाहती हूं, जितना कम हो, क्योंकि लगभग एक महीने से मैं एक्टिव नहीं हूं और ढेर सारे मैसेज आए हुए हैं। यह समय है जब मैं आप लोगों को बताती हूं, मैं अपनी मृत्यु के बिस्तर पर हूं। मैं दृढ़ हूँ। बिना दुःख को एक और जीवन हो। कृपया कोई सवाल नहीं। केवल भगवान जानता है कि आप मेरे लिए कितना मायने रखते हैं। डीसी बाय।

ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस नियति जोशी ने दिव्या को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा- हम पहली बार में दोस्त नहीं बन गए थे। एक-दूसरे को जानने में हमे महीने लगे थे। आज हमने एक खूबसूरत इंसान को खो दिया जो पिछले 1.5 सालों से कैंसर से लड़ रहा था। तुम हमेशा फाइटर रहोगी। तुम अपनी म्यूजिक वीडियो रिलीज करना चाहती थी जो तुमने खुद किया भी। तुम हमे खूबसूरत यादों के साथ छोड़कर चली गई हो। तुम्हारा सफर आज खत्म हुआ लेकिन तुम हमेशा हमारी यादों में जिंदा रहोगी। आशा करती हूं तुम अच्छी जगह पर होगी मेरी दोस्त।

https://www.instagram.com/p/CCiz99xpud3/

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts