एक्टर समीर शर्मा ने मुंबई में की खुदकुशी,पंखे से लटका मिला शव

साल 2020 लगातार लोगों के लिए बुरी खबर लेकर आ रहा है. अभी तक लोग सुशांत सिंह राजपूत के मौत के सदमे से बाहर निकले नहीं थे कि एक और बुरी खबर आ गई. अब खबर आ रही है कि टीवी एक्टर समीर शर्मा (sameer sharma) ने खुदकुशी कर ली है. उन्होंने मुंबई में आत्महत्या की है. समीर 44 साल के थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड में घर पर पंखे से लटका मिला. बता दें कि समीर कई टीवी शोज में काम कर चुके थे, जिनमें ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ भी शामिल था. हालांकि अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. जानकारी के मुताबिक, समीर शर्मा ने मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी लगाकर जान दी. कहा जा रहा है एक्टर ने फांसी 2 दिन पहले की थी. क्योंकि जब उनका शव देखा गया तो वो बॉडी डिकंपोज होने की हालत में थी.

वहीं, मलाड पुलिस के मुताबिक, समीर ने इसी साल फरवरी में अपार्टमेंट किराए पर लिया था. रात की ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने समीर शर्मा के शव को लटकता हुआ देखा था. अभी तक कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का ये भी कहना है कि समीर किसी बीमारी से जूझ रहे थे. हालांकि वो उस बीमारी से कुछ वक्त पहले ठीक हो चुके थे, लेकिन फिर भी इस मामले की जांच की जाएगी. फिलहाल उनके मौत की वजह अभी तक सामने नहीं आई है.

बता दें कि समीर शर्मा कहानी घर घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वीरानगली, वो रहने वाली महलों की जैसे शोज में नजर आए थे. इसके अलावा समीर की डेब्यू फिल्म हंसी तो फंसी थी. एक्टर मूवी इत्तेफाक में भी नजर आए थे.

वहीं, इससे पहले जाने- माने अभिनेता आशुतोष भाकरे ने आत्महत्या कर ली थी. आशुतोष ने महाराष्ट्र के नांदेड़ स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी की थी. आशुतोष भाकरे मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख के पति थे. आशुतोष की उम्र 32 साल थी.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts