आंध्र प्रदेश: हाईटेंशन बिजली के तारों की चपेट में आया ऑटो, आठ लोग जिंदा जले

आंध्रप्रदेश के सत्यसाई जिले में गुरुवार को एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां पर एक ऑटो हाईटेंशन बिजली के तारों की चपेट में आ गया

नई दिल्ली:  आंध्रप्रदेश के सत्यसाई जिले में गुरुवार को एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां पर एक ऑटो हाईटेंशन बिजली के तारों की चपेट में आ गया. इसमें आठ लोग जिंदा जल गए. बताया जा रहा है कि मृतकों की पहचान गुडेमपल्ली निवासी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि ऑटो एक मार्ग से यात्रियों को लेकर जा रहा था, तभी वह हाईटेंशन तारों की चपेट में आ गया. इस दौरान अचानक ऑटो में आग लग गई और अंदर बैठे यात्रियों को संभलने का मौका तक नहीं मिला. इस दौरान कई यात्री आग की चपेट में आए गए. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. यह हादसा कैसे हुआ, इसके बारे में पता लगाया जा रहा है .

बचने का नहीं मिला मौका

ऐसा बताया जा रहा है कि करंट लगने से लगी आग इतनी तेजी से फैली की किसी को भी संभलने का मौका तक नहीं मिला. घटनास्थल पर कई शव जले हुए मिले हैं. यहां से कईं विभत्स तस्वीरें मिली हैं. ऑटो सवार सभी लोग इस बड़े हादसे का शिकार हो गए.

गुडेमपल्ली गांव के निवासी थे हादसे के शिकार 

शुरुआती जांच के अनुसार, ऐसा बताया जा रहा है कि सभी पीड़ित खेतों में काम करने वाले मजदूर थे जो सुबह काम पर जा रहे थे. तभी बीच रास्ते  में ये दर्दनाक हादसा हो गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सभी मृतक गुडेमपल्ली (Guddempally Village) गांव के रहने वाले थे.

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts