औरंगाबाद बिहार चुनाव: रैली में तेजस्वी यादव पर फेंके गए चप्पल

तेजस्वी जब मंच पर बैठे थे, भीड़ में से किसी ने उनके ऊपर चप्पल फेंक दिए। एक चप्पल तो तेजस्वी को नहीं लगी वो मंच पर पीछे की तरफ चली गई, लेकिन दूसरी चप्पल तेजस्वी के ऊपर आकर गिरी।

औरंगाबाद. बिहार में चुनावी दौर चल रहा है। सभी सियासी दलों के नेता चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। बिहार में मुख्य विपक्षी दल राजद को उम्मीद है कि वो इस बार सत्ता में वापसी करने में कामयाब रहेगा, लेकिन इस सबसे बीच राजद के मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी यादव को औरंगाबाद में एक रैली के दौरान आक्रोश का सामना करना पड़ा। दरअसल तेजस्वी जब मंच पर बैठे थे, भीड़ में से किसी ने उनके ऊपर चप्पल फेंक दिए। एक चप्पल तो तेजस्वी को नहीं लगी वो मंच पर पीछे की तरफ चली गई, लेकिन दूसरी चप्पल तेजस्वी के ऊपर आकर गिरी।

देखिए वीडियो

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के लोगों से 10 लाख नौकरियां देने के राजद नेता तेजस्वी यादव के वादे से ‘भ्रमित’ नहीं होने की मंगलवार को अपील की और विपक्षी महागठबंधन के नेताओं से पूछा कि इसके लिये पैसा कहां से आएगा। गोपालगंज के भोरे और सीवान के जीरादेई में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए कुमार ने कहा कि आजकल कुछ लोग कह रहे हैं कि इतनी नौकरी देंगे, लेकिन कहां से देंगे और इसके लिये पैसा कहां से आयेगा।

उन्होंने कहा, “जब इतने लोगों (10 लाख लोगों) को नौकरी देंगे, तब बाकी को क्यों छोड़ देंगे।” नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद की तरफ परोक्ष रूप से इशारा करते हुए कहा, “जिसके कारण से जेल गए, उसी पैसे से व्यवस्था करेंगे क्या?” उन्होंने कहा कि जो काम हो ही नहीं सकता, उसके लिये पैसा कहां से आयेगा। नकली नोट लायेंगे या जेल से आयेगा पैसा। मुख्यमंत्री ने लोगों से कहा, “इससे भ्रमित होने की जरूरत नहीं है। एक-एक काम करके राज्य को प्रगति के रास्ते पर लाए हैं। मौका देंगे तब और काम करेंगे।”

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts