Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे बनीं Winner

नई दिल्ली: बिग बॉस 11 में वीकेंड का वार में सलमान खान आए और इस हफ्ते प्रियांक शर्मा घर से बाहर हो गए. प्रियांक शर्मा और लव त्यागी इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट थे. लेकिन लव त्यागी ज्यादा वोट मिलने की वजह से बच गए जबकि प्रियांक शर्मा बाहर हो गए. इस तरह विकास गुप्ता का एक और खास दोस्त घर से बाहर हो गया है, इससे पहले अर्शी खान और हितेन तेजवानी भी बाहर हो चुके थे. सलमान खान ने इस सीजन की मजबूत दावेदार मानी जा रहीं शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच दिलचस्प मुकाबला भी करवाया.

हुआ यूं कि जिस तरह पिछले प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता के बीच पब्लिक वोट का मुकाबला हुआ था और विकास जीते थे. इस बार ये मुकाबला शिल्पा और हिना के बीच हुआ. शिल्पा और हिना को एक सॉन्ग गाना था, जिसके आधार पर लाइव वोटिंग होनी थी. पहले हिना खान ने गाना गया. हिना खान ने ‘मोह मोह के धागे’ गाना गाया था, उनकी आवाज बहुत अच्छी थी लेकिन जनता ने उन्हें सिर्फ 65 फीसदी वोट दिया.

फिर बारी आई शिल्पा शिंदे की. शिल्पा शिंदे ने गाना गाया ‘अपनी तो जैसे तैसे’ और उन्हें मिले 77 फीसदी वोट मिले. इस तरह एंटरटेनमेंट के मामले में शिल्पा ने हिना खान को शिकस्त दे दी.

    ssss

    One Thought to “Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे बनीं Winner”

    Leave a Comment

    Related posts