बिहार चुनाव: पटना एम्स में भर्ती-डेप्युटी सीएम सुशील कुमार मोदी को हुआ कोरोना

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। इससे पहले बुधवार को बीजेपी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

पटना: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। इससे पहले बुधवार को बीजेपी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

सुशील मोदी ने गुरुवार को स्वयं ट्वीट कर बताया कि कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद वे पटना के एम्स में भर्ती हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ”जांच में स्थिति सामान्य पाई गई है और मैं बहुत जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए मैदान में भी लौटूंगा।”

बता दें कि सुशील मोदी इन दिनों विधानसभा चुनाव को लेकर सक्रिय थे और लगातार चुनाव प्रचार में जुड़े हुए थे। इस क्रम में उन्होंने विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में कई जनसभाओं को भी संबोधित किया था। उनकी रोजाना औसतन 5 से 7 जनसभाएं हो रही थीं। चुनाव प्रचार से पहले भी बीजेपी के सीनियर नेता मोदी बिहार के विभिन्न जिलों में रैली कर चुक हैं।

तीन दिन पहले बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अररिया जिले के फारबिसगंज में शाहनवाज हुसैन के साथ सुशील मोदी ने रैली की थी। इससे पहले भाजपा के प्रवक्ता और स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होना है। ऐसे में शाहनवाज और मोदी को कोरोना संक्रमित होने के बाद भाजपा प्रचार अभियान के लिए एक झटका माना जा रहा है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts