BSNL का तोहफा,30 जून तक रहेगा 96 वाला वाउचर

नई दिल्ली:  सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने एक प्रीपेड प्लान वाउचर की उपलब्धता को बढ़ा दिया है। इस वाउचर का नाम Vasantham Gold है जिसकी कीमत 96 रुपये है। फिलहाल यह प्लानसिर्फ दो सर्कल चेन्नई और तमिलनाडु में लागू होता है। टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने इस वाउचर की उपलब्धता को और 90 दिन के लिए बढ़ा दिया है। इसका सीधा मतलब है कि यह प्लान 30 जून

बता दें कि बीएसएनल का वसंतम गोल्ड प्लान सिर्फ नए और वैलिडिटी बढ़ाने वाले यूजर्स पर लागू होता है। यह एक प्रमोशनल प्लान है जिसे कंपनी थोड़े समय बाद बंद कर देती है। लेकिन इस बार कंपनी ने इसे 90 दिनों के लिए और बढ़ा दिया है। यह प्लान सिर्फ दो सर्कल में लागू होता है, अन्य सर्कल में कंपनी दूसरे वैलिडिटी एक्सटेंशन प्लान ऑफर करती है।

क्या है ₹96 वाला Vasantham Gold प्लान
यह प्लान उन प्रीपेड यूजर्स के लिए है जिनके नंबर पर फिलहाल कोई भी प्लान एक्टिव नहीं है। ऐसे में यूजर्स प्रीपेड अकाउंट की वैलिडिटी बढ़ाने के लिए इस वाउचर का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस वाउचर में 90 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा 21 दिन के लिए कुछ अन्य सुविधाएं भी मिलती हैं।

इसमें किसी भी नेटवर्क पर लोकल या एसटीडी कॉल (मुंबई व दिल्ली सर्कल को छोड़कर) करने के लिए हर दिन 250 कॉलिंग मिनट्स मिलती हैं। इसके अलावा हर दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा सिर्फ 21 दिन के लिए ही है। 21 दिन के बाद यूजर्स कॉल करने के लिए कोई अन्य रिचार्ज करा सकते हैं।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts