कोरोनाअफवाह: राघव चड्ढा पर नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की- अफवाह फ़ैलाने का आरोप

AAP विधायक राघव चड्ढा ने ट्वीट कर योगी सरकार पर दिल्‍ली से UP जाने वाले लोगों की पिटाई करवाने का आरोप लगाया था.

नोएडा. अफवाह फैलाने को लेकर दिल्ली के राजेंद्र नगर से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक राघव चड्ढा (MLA Raghav Chaddha) के खिलाफ नोएडा के सेक्टर-20 थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. शनिवार को विधायक राघव चड्ढा ने ट्वीट कर दावा किया था कि दिल्ली से यूपी की तरफ जाने वाले लोगों को योगी सरकार के निर्देश पर पुलिस डंडा मारकर खदेड़ रही है. इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए यूपी पुलिस ने राघव चड्ढा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है. हालांक‍ि‍, राघव चड्ढा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर किए गए ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया था.

हांलाकि, आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने बाद में ट्वीट डिलीट कर दिय़ा. लेकिन, इस मामले में अब वह घिरते नजर आ रहे हैं. दरअसल, सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत पटेल ने इस मामले में राघव चड्ढा के खिलाफ नोएडा में FIR दर्ज करवाई है. इसमें राघव राघव चड्ढा पर अवफाह फैलाने समेत कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं.

किया था यह ट्वीट
दिल्ली और नोएडा बार्डर पर एक साथ भारी संख्या में लोगों के जमा होने पर अब सियासत भी शुरू हो गई है. आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढ़ा ने ट्वीट कर कर लिखा, ‘योगी जी दिल्ली से UP जाने वाले लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पिटवा रहे हैं. योगी जी बोल रहे हैं कि – तुम लोग दिल्ली क्यों गए? अब तुम लोगों को दिल्ली कभी नहीं जाने दिया जाएगा.’

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment