दिल्ली: रिश्वत लेते डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के OSD गिरफ्तार

दिल्ली विधानसभा चुनाव में मतदान शनिवार को होना है. इससे पहले गुरुवार की रात सीबीआई ने दिल्ली सरकार के एक अधिकारी को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. अधिकारी उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ओएसडी बताए जाते हैं.

नई दिल्ली: सीबीआई ने दो लाख रुपये के कथित रिश्वत मामले में दिल्ली सरकार के एक अधिकारी को गिरफ्तार किया है. अधिकारी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ओएसडी बताए जाते हैं. सीबीआई के अधिकारियों ने कहा कि गोपाल कृष्ण माधव नामक अधिकारी को जीएसटी संबंधित मामले में कथित रूप से दो लाख रुपये रिश्वत लेते समय देर रात गिरफ्तार किया गया.

 

अधिकारियों ने कहा कि गोपाल कृष्ण माधव को पूछताछ के लिए तत्काल सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया. सूत्रों ने कहा कि इस मामले में मनीष सिसोदिया की कोई भूमिका सामने नहीं आई है. मामले की जांच जारी है. वह 2015 से सिसोदिया के कार्यालय में तैनात हैं. हालांकि, सीबीआई की तरफ से इस मामले में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

 

यह गिरफ्तारी दिल्ली विधानसभा चुनाव से दो दिन पहले की गई है. गौरतलब है कि दिल्ली में शनिवार यानी आठ फरवरी को चुनाव होने हैं. ऐसे में चुनाव से ठीक पहले इस गिरफ्तारी से दिल्ली में नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति एक बार फिर तेज हो सकती है.

 

चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम 

 

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली पुलिस पूरी तरीके से तैयार है. इस बार के चुनाव में 40 हजार जवानों को लगाया गया है. इतना ही नहीं 190 कंपनी सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्स की भी तैनाती दिल्ली में की गयी है. साथ ही चुनावों को सफलतापूर्वक कराने के लिए 19 हजार होमगार्ड भी पुलिस के जवानों के साथ अलग-अलग पोलिंग बूथ पर तैनात रहेंगे.

 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक कुल 2689 पोलिंग बूथों में 545 पोलिंग बूथ को संवेदनशील माना गया है. साथ ही 21 काउंटिंग सेंटर स्कोर की मल्टी लेयर सिक्योरिटी के इंतजाम किए गए हैं. साथ ही किसी आतंकी वारदात को रोकने के लिए भी सभी तैयारियां की गई हैं.

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment